डेंगू बुखार के बावजूद राहुल वैद्य ने जयपुर में दो घंटे तक बिना रुके किया परफॉर्म

डेंगू बुखार के बावजूद राहुल वैद्य ने जयपुर में दो घंटे तक बिना रुके किया परफॉर्म

मुंबई, 12 सितंबर (आईएएनएस) । हाल ही में डेंगू बुखार का शिकार हुए सिंगर राहुल वैद्य अपनी पत्नी, अभिनेत्री दिशा परमार के साथ एक म्‍यूजिकल कार्यक्रम के लिए राजस्थान के जयपुर पहुंचे। राहुल ने डेंगू बुखार होने के बावजूद भी ‘गुलाबी शहर’ के इस म्यूजिकल कार्यक्रम में लगातार दो घंटे से ज्‍यादा परफॉर्म किया।

एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर संगीत कार्यक्रम का एक वीडियो पोस्ट किया, इसमें हम राहुल को ‘दिल दियां गल्लां’ गाते हुए सुन सकते हैं।

राहुल ने अपने फैन की इस पोस्‍ट को रीशेयर किया और इस पर कैप्शन देते हुए लिखा, “यह केवल माता रानी का आशीर्वाद है कि डेंगू से पीड़‍ित होने के बावजूद मैं दो घंटे से ज्‍यादा तक बिना रुके परफॉर्म कर सका”।

इंस्टाग्राम पर राहुल के 5.5 मिलियन फ़ॉलोअर हैं। इस प्‍लेटफॉर्म पर उन्‍होंने अपनी पत्नी के साथ फ्लाइट के अंदर से एक सेल्फी शेयर की। फोटो में राहुल को हरे रंग की हुडी, वहीं दिशा को गुलाबी रंग की हुडी में देखा जा सकता है।

तस्वीर को कैप्शन दिया गया, “दोनों बीमार पति पत्नी चले अपने घर।”

पोस्ट से पता चलता है कि यह जोड़ा अब अपने जयपुर दौरे के बाद मुंबई वापस आ रहा है।

इस बीच, 9 सितंबर को दिशा ने अपने प्रशंसकों जानकारी दी थी कि राहुल डेंगू से संक्रमित हो गए हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा और राहुल ने 16 जुलाई, 2021 को शादी की थी। उनके घर 20 सितंबर, 2023 बेटी का जन्‍म हुआ। जिसका नाम कपल ने नव्या रखा।

राहुल ने अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 1’ से की थी। वह ‘जो जीता वही सुपर स्टार’, ‘म्यूजिक का महा मुकाबला’ जैसे शो के विनर रह चुके हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस 14’ और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी हिस्सा लिया है।

राहुल ने ‘एक रुपैया’, ‘बे इंतेहान (अनप्लग्ड)’, ‘इट्स ऑल अबाउट टुनाइट’, ‘मेरी जिंदगी’ जैसे कई गाने गाए हैं।

वहीं दिशा के करियर की बात करें, तो उन्‍होंने 2012 में ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ शो से अपने अभिनय की शुरुआत की। इस शो में उन्‍होंंने पंखुड़ी गुप्ता का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने ‘वो अपना सा’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’ जैसे शो में काम किया।

दिशा सिटकॉम वेब सीरीज ‘आई डोंट वॉच टीवी’ में भी नजर आ चुकी हैं। यह शो नकुल मेहता, आलेख संगल और अजय सिंह द्वारा निर्मित है। यह शो टेलीविजन अभिनेताओं के वास्तविक जीवन पर आधारित है। इसमें नकुल, आलेख संगल, राम मेनन, जानकी पारेख, दृष्टि धामी, दिलनाज ईरानी, ​​ऋत्विक धनजानी, करण वाही, कृतिका कामरा, सनाया ईरानी और सना शेख जैसे कलाकार शामिल हैं।

उन्होंने ‘याद तेरी’, ‘माधान्या’, ‘मत्थे ते चमकन’ और ‘प्रेम कहानी’ जैसे संगीत वीडियो में भी काम किया है।

–आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

E-Magazine