किश्तवाड़ में एक पिकअप के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

किश्तवाड़ में एक पिकअप के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

किश्तवाड़, 11 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक पिकअप गाड़ी के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना किश्तवाड़ जिले से पद्दार घाटी जाने वाली सड़क की है। बताया जा रहा है कि एक पिकअप सड़क पर जा रही थी, तभी पास की एक नदी पर बने लोहे के पुल से थोड़ा पहले देखते ही देखते ड्राइवर गाड़ी से कंट्रोल खो बैठा और गाड़ी नीचे खाई में जा गिरी। जिससे इसमें सवार ड्राइवर व एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने जब खाई में घुसकर दोनों को गाड़ी से बाहर निकाला तो इसमें से एक शख्स की मौके पर ही मौत की जानकारी हुई, जबकि एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच- पड़ताल कर रही है। घायल व्यक्ति को किश्तवाड़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्थानीय व्यक्ति अपनी पीठ पर एक घायल को लादकर ले जाते हुए दिख रहा है। साथ ही एक पुलिसकर्मी आगे चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों व्यक्तियों को बाहर निकाला। इसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया। हादसे में पिकअप गाड़ी पूरी तरीके से ध्वस्त हो गई।

पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि इस मामले में जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। हालांकि पहली नजर में यह मामला गाड़ी पर कंट्रोल खोने से हुए एक्सीडेंट का लगता है।

–आईएएनएस

पीएसएम/एएस

E-Magazine