लाडला आर्थर पहुंचा स्कूल, मां सेलिना जेटली का छलका प्यार नेटिजन्स से मांगा ढेर सारा आशीर्वाद

लाडला आर्थर पहुंचा स्कूल, मां सेलिना जेटली का छलका प्यार नेटिजन्स से मांगा ढेर सारा आशीर्वाद

मुंबई, 9 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सेलिना जेटली ने सोमवार को बताया कि उनका बेटा आर्थर हॉग पहली कक्षा में पहुंच गया है। सेलिना का बेटा 10 सितंबर को सात साल का हो जाएगा।

सेलिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटे के साथ एक हैप्पी पिक शेयर की। तस्वीर में सेलिना शॉर्ट फ्लोरल ड्रेस में हैं। डेनिम जैकेट को पहन अपने लुक को कंप्लीट किया है।

कैप्शन में सेलिना ने लिखा, “मेरा बेबी शार्क अब आधिकारिक रूप से पहली कक्षा का छात्र हो गया है… कल मेरा बेटा सात साल का हो जाएगा… कृपया उसे आशीर्वाद दें क्योंकि वह एक साल बड़ा हो गया है।”

बता दें कि इस पोस्ट को अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लाइक किया है।

सेलिना ने 4 सितंबर को अपने दिवंगत बेटे शमशेर को याद किया था। जो आर्थर का जुड़वा भाई था।

सेलिना ने लिखा था, “जैसे-जैसे बेबी आर्थर का जन्मदिन 10 सितंबर को आ रहा है, कई अलग-अलग भावनाएं मुझ पर हावी हो रही हैं क्योंकि मुझे याद आ रहा है कि हम क्या-क्या झेल चुके हैं… जो कुछ भी हो सकता था वो किया… हमने आर्थर के जुड़वा शमशेर को हाइपो प्लास्टिक हार्ट के कारण खो दिया और यह कुछ ऐसा है जिसे 6 साल बाद भी समझ पाना बहुत मुश्किल है।”

पोस्ट में लिखा गया है, “आर्थर अक्सर शमशेर के बारे में पूछता है और उसके लिए रोता है, उसके पास उसकी यादें हैं (हालांकि मुझे नहीं पता कि कैसे)। बड़े जुड़वा भाई विंस्टन- विराज छोटे आर्थर को शमशेर के लिए सांत्वना देने और उसकी भरपाई करने की कोशिश करते हैं… मुझे लगता है कि वे जुड़वा होने के कारण उसके दर्द को किसी और से बेहतर समझते हैं।”

बता दें कि ‘मिस इंडिया 2001’ ने 2011 में ऑस्ट्रियाई उद्यमी और होटल व्यवसायी पीटर हॉग से शादी की थी। वह 2012 में जुड़वा बेटों विंस्टन और विराज के माता-पिता बने। उन्होंने 2017 में शमशेर और आर्थर को जन्म दिया, जिसमें से शमशेर को नहीं बचाया जा सका।

सेलिना को ‘जानशीन’, ‘नो एंट्री’, ‘अपना सपना मनी-मनी’, ‘मनी है तो हनी है’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’ और ‘थैंक यू’ जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

–आईएएनएस

आरके/केआर

E-Magazine