शूटिंग के लिए अपने गांव पहुंचे गायक गुरु रंधावा, शेयर किया वीडियो

शूटिंग के लिए अपने गांव पहुंचे गायक गुरु रंधावा, शेयर किया वीडियो

मुंबई, 9 सितंबर (आईएएनएस)। पंजाबी गायक गुरु रंधावा ने सोमवार को एक बिहाइंड द सीन (बीटीएस) वीडियो जारी किया। वीडियो में उन्होंने बताया कि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए अपने ‘होम ग्राउंड’ पंजाब में शूटिंग कर रहे हैं।

रैपर ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है। इसमें हम उन्हें हाफ स्लीव्स ग्रीन टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम जींस पहने हुए देख सकते हैं। उन्होंने इस लुक को व्हाइट शूज पहनकर और भी बेहतरीन बना दिया है।

वीडियो के बैकग्राउंड में गाय और भैंसें दिखाई दे रही हैं। आप उन्हें घर के अंदर आंगन में घूमते हुए देख सकते हैं। वीडियो के आखिर में वह पंजाब वाले नंबर की गाड़ी के साथ पोज दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, “पंजाब मेरे खून में…अपने होम ग्राउंड पर शूटिंग”

पंजाब के गुरदासपुर जिले से ताल्लुक रखने वाले गुरु को “लाहौर”, “इशारे तेरे”, “स्लोली स्लोली” और “तेरे ते” जैसे गानों के लिए जाना जाता है। उनका पहला गाना अर्जुन के साथ मिलकर बनाया गया “सेम गर्ल” था।

उन्होंने 2013 में अपना पहला एल्बम ‘पेज वन’ लॉन्च किया था, जिसमें तीन गाने “दर्दां नु”, “आई लाइक यू” और “साउथॉल” जारी किए थे। वहीं, रैपर और गायक बोहेमिया ने गुरु के साथ मिलकर “पटोला” गीत बनाया। इस गाने को यूट्यूब पर 368 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं।

रंधावा को ‘तारे’, ‘सूट’, ‘हाई रेटेड गबरू’, ‘सुरमा-सुरमा’, ‘नाच मेरी रानी’, ‘डांस मेरी रानी’, ‘डिजाइनर’, ‘बन जा रानी’ जैसे गानों के लिए भी जाना जाता है।

गुरु ने रोमांटिक कॉमेडी ‘कुछ खट्टा हो जाए’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस मूवी का निर्देशन जी. अशोक ने किया था। मच फिल्म्स के तहत निर्मित इस फिल्म को राज सलूज, निकेत पांडे और विजय पाल सिंह ने लिखा है और इसमें सई मांजरेकर ने मुख्य भूमिका निभाई है।

–आईएएनएस

आरके/जीकेटी

E-Magazine