गणेश उत्सव के बीच रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारी, दीपिका पादुकोण ने दिया बेटी को जन्म

गणेश उत्सव के बीच रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारी, दीपिका पादुकोण ने दिया बेटी को जन्म

मुंबई, 8 सितंबर (आईएएनएस)। गणेश उत्सव के शुभ मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के घर खुशियां आई हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्‍म को दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बात की पुष्टि हो गई है कि दंपति के घर एक बच्ची का जन्‍म हुआ है।

इससे पहले शनिवार को अभिनेत्री को मुंबई के गिरगांव इलाके में एच. एन. रिलायंस अस्पताल में देखा गया था।

शुक्रवार को अपने बच्चे के जन्म से पहले अभिनेत्री अपने पति और अपने परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गईं। इसके अगले दिन ही बच्ची का जन्म हुआ।

दीपिका और रणवीर ने फरवरी 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दंपति ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। पोस्ट में सितंबर 2024 लिखा था, जिसमें बच्चों के कपड़े, जूते और गुब्बारों की तस्वीरे थीं।

इससे पहले दीपिका को अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया। उन्होंने चैती बनारसी साड़ी पहनी हुई थी, जबकि रणवीर बेज रंग का कुर्ता सेट में दिखे।

हाल ही में दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार मैटरनिटी फोटोशूट शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार हो रही अटकलों और आलोचनाओं को शांत किया। कई महीनों तक कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और शर्मिंदा किया, कुछ ने उनके बेबी बंप को नकली बताया, तो कुछ ने दावा किया कि इसका आकार बदलता रहता है।

रणवीर और दीपिका ने नवंबर 2018 में शादी की और अपनी शादी की तस्‍वीरों को इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ शेयर किया था। शादी के पांच साल बाद कॉफ़ी विद करण पर प्रशंसकों को उनकी शानदार शादी का वीडियो देखने को मिला।

दोनों के करियर की बात करें तो पति-पत्नी रोहित शेट्टी निर्देशित आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगे।

–आईएएनएस

एमकेएस/केआर

E-Magazine