एक्टर दीपिका सिंह के घर पधारे बप्पा, 'मंगल लक्ष्मी' के सेट से दिया अपडेट

एक्टर दीपिका सिंह के घर पधारे बप्पा, 'मंगल लक्ष्मी' के सेट से दिया अपडेट

मुंबई, 8 सितंबर (आईएएनएस)। मुंबई में गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह भी गणपति बप्पा के खास पर्व पर काफी उत्साहित हैं।

दीपिका सिंह ने ‘मंगल लक्ष्मी’ की शूटिंग के दौरान कहा कि वो गणपति विसर्जन से पहले घर पहुंच जाएंगी।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘मंगल लक्ष्मी’ के सेट से वैनिटी में अपना मेकअप करवाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

अभिनेत्री ने शनिवार को अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया था और इस शुभ उत्सव के दूसरे दिन इसका विडियो शेयर किया।

वीडियो क्लिप में, वो कहती सुनाई दे रही है, “मैं रेडी हूं और हम शूट करने के लिए तैयार हैं। आज गणपति बप्पा का दूसरा दिन है, तो विसर्जन से पहले मैं घर पहुंच जाऊंगी।”

उन्होंने घर में भगवान गणपति का स्वागत करने के बाद पति के साथ आरती करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

दीपिका सिंह ने 2011 में “दीया और बाती हम” से टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस टेलीविजन शो में उन्होंने आईपीएस संध्या राठी की भूमिका निभाई थी।

सितंबर 2016 में शो बंद होने तक मुख्य किरदार निभाया था। इस शो ने उन्हें तुरंत टेलीविजन स्टार बना दिया था।

अभिनेत्री को 2018 में वेब-सीरीज “द रियल सोलमेट” में देखा गया था और वो एकता कपूर की बॉक्स क्रिकेट लीग की प्रतियोगी भी थीं।

2019 में, दीपिका ने टेलीविजन अभिनय में वापसी की। उन्होंने “कवच महाशिवरात्रि” में जुड़वा बहनों संध्या और साक्षी पटवर्धन की भूमिका निभाई थी।

दीपिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग वीडियो को लेकर ट्रोल होती रही हैं। मई में आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा था कि उन्हें आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह इसे बहुत शालीनता से स्वीकार करती हैं।

उन्होंने कहा कि “सभी लोग आपको स्वीकार नहीं कर सकते। जो लोग आपकी तरह सोचते हैं वे आपको स्वीकार कर सकते हैं। सिर्फ मेरे जैसे लोग ही मुझे समझेंगे।”

“जब बिना वजह ट्रोलिंग होती है तो मुझे पता होता है कि मैं अच्छा कर रही हूं, इसलिए लोग मुझे डाउन करने की कोशिश करते हैं। फिर मैं और भी अधिक शक्ति के साथ कम बैक करती हूं और पहले से बेहतर काम करती हूं। मैं खुद को लकी महसूस करती हूं कि मेरे भी आलोचक हैं।”

दीपिका सिंह ने आगे कहा कि “कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें देखा भी नहीं जाता। कम से कम, जो लोग मेरी आलोचना कर रहे हैं, वे मुझे देख रहे हैं, इसका मतलब है कि मैं कुछ अच्छा कर रही हूं, इसलिए मैं खुश हूं।”

—आईएएनएस

एसएम/केआर

E-Magazine