शो 'जीजी मां' की टीम के साथ फिर से जुड़ीं अभिनेत्री भाविका शर्मा

शो 'जीजी मां' की टीम के साथ फिर से जुड़ीं अभिनेत्री भाविका शर्मा

मुंबई, 1 सितंबर (आईएएनएस)। तन्वी डोगरा के जन्मदिन के अवसर पर ‘गुम है किसी के प्यार में’ की अभिनेत्री भाविका शर्मा ‘जीजी मां’ टीम के साथ फिर से जुड़ गई हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘इंस्टाग्राम’ पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स वाली भाविका ने ‘स्टोरी’ सेक्शन में तन्वी के जन्मदिन के जश्न के वीडियो शेयर किए।

क्लिप में हम तन्वी को ऑफ-शोल्डर ब्लैक लेस गाउन पहने हुए देख सकते हैं, और उन्होंने हल्के मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है।

भाविका ने गोल्डन और ब्लैक स्ट्रिप वाली शर्ट ड्रेस पहनी हुई है।

वीडियो में तन्वी को बर्थडे केक काटते और अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें अभिनेता दिशांक अरोड़ा और जीवांश चड्ढा शामिल हैं।

स्टार भारत पर प्रसारित ‘जीजी मां’ में तन्वी, दिशांक, भाविका और शुभाशीष झा हैं।

मुंबई की रहने वाली भाविका ने 17 साल की उम्र में टेलीविजन शो में काम करना शुरू कर दिया था।

उन्होंने 2015 में ‘परवरिश-सीजन 2’ से रिया गुप्ता का किरदार निभाते हुए अपनी शुरुआत की थी। भाविका को ‘जीजी मां’ में नियति और ‘ये इश्क नहीं आसान’ में मौसमी के रूप में देखा गया था।

वह पिछली बार कॉमेडी एक्शन शो ‘मैडम सर’ में दिखाई दी थीं, जो सोनी सब पर प्रसारित हुआ था।

जय प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह शो जय मेहता द्वारा निर्मित है। इस शो में गुलकी जोशी, युक्ति कपूर, प्रियांशु सिंह और सोनाली नाइक मुख्य भूमिका में हैं।

दूसरी ओर तन्वी ने 2016 में जी टीवी के ‘मेरी सासू मां’ में बबीता शर्मा का किरदार निभाकर अपने करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद डोगरा ‘एक भ्रम..सर्वगुण संपन्न’ और ‘संतोषी मां – सुनाएं व्रत कथाएं’ जैसे शो में दिखाई दीं।

वह वर्तमान में शो ‘परिणीति’ में नजर आ रही हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित इस शो में आंचल साहू, तन्वी और अंकुर वर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

यह कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है।

भाविका शर्मा ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 2015 के टीवी शो ‘परवरिश सीजन 2’ से की थी। इस शो में उन्होंने रिया गुप्ता की भूमिका निभाई थी। वह 2017 से 2018 तक टीवी सीरियल ‘जीजी मां’ में नियति की भूमिका में दिखाई दी थीं।

इसके बाद वह सोनी सब के टीवी सीरियल ‘मैडम सर’ में कांस्टेबल संतोष शर्मा के किरदार में नजर आईं थीं। उनकी इस भूमिका ने उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। वह 2023 से स्टार प्लस के टीवी शो “गुम है किसी के प्यार में” आईपीएस सावी चव्हाण की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस भूमिका से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एएस

E-Magazine