जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी घटनाएं हुईं कम : आरपी सिंह

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी घटनाएं हुईं कम : आरपी सिंह

जम्मू, 1 सितंबर (आईएएनएस)। चुनावी राज्य जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने रविवार को आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा क‍ि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी घटनाएं कम हुई हैं। वह जम्मू-कश्मीर के पूर्व गर्वनर सत्यपाल मलिक के उस बयान पर प्रत‍िक्रिया व्‍यक्‍त कर थे, ज‍िसमें म‍ल‍िक ने कहा था कि उनके समय घाटी में आतंकवादी हमले नहीं होते थे। इस पर आरपी सिंह ने कहा क‍ि मल‍िक को शायद जानकारी नहीं है कि उनके समय में तो वहां पत्थरबाजी और हड़तालें भी होती थीं।

आरपी सिंह ने कहा क‍ि घाटी में आज आतंकी हमलों, नागरिकों की हत्या और एनकाउंटर में कमी आई है। मल‍िक राजनीतिक एजेंडे के तहत बयान देते हैं।

सत्यपाल मलिक द्वारा भाजपा सांसद कंगना रनौत को राजनीत‍ि में नाबालिग कहने पर आरपी सिंह ने कहा कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से चुन कर आई हैं। लोगों ने उनको अपना सांसद बनाया है। ऐसे में म‍ल‍िक को इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। कंगना को लेकर जो चिंता करनी है, वो हमारी पार्टी करेगी, उनको इसके बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

भाजपा प्रवक्ता आरपी सिंह ने दिल्ली की ‘आप’ सरकार पर हमला करते हुए कहा क‍ि दिल्ली की जनता, केजरीवाल सरकार से त्रस्त हो चुकी है। काठ की हांडी गलती से दो बार चढ़ चुकी है, तीसरी बार नहीं चढ़ेगी।

आरपी सिंह ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लोग ‘घर-घर चलो’ कैंपेन कर रहे हैं। लेकिन, अफसोस है कि अब तक ये लोग क्या कर रहे थे? दिल्ली के लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी की दुर्गति को देख ली है। जब बारिश आई, तो बच्चे पानी में डूब गए, सड़कें टूटी हुई हैं। जब गर्मियां थी, तो लोगों को पीने का पानी नहीं म‍िल रहा था। दो महीने बाद जब सर्दियों का सीजन आएगा, तो प्रदूषण के कारण लोगों को दिक्कत होगी। दिल्ली की सरकार पूरी तरह से विफल हो गई है।

–आईएएनएस

एससीएच/सीबीटी

E-Magazine