कनाडा में जैस्मीन भसीन ने उठाया पंजाबी खाने का लुत्फ

कनाडा में जैस्मीन भसीन ने उठाया पंजाबी खाने का लुत्फ

मुंबई, 1 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जैस्मीन भसीन इन दिनों अपनी आगामी पंजाबी फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ के प्रचार के लिए कनाडा में हैं। जहां वह फिल्‍म में अपने सह-कलाकारों गिप्पी ग्रेवाल और गुरप्रीत घुग्गी के साथ पंजाबी भोजन का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

एक अभिनेता, गायक, फिल्म निर्देशक और निर्माता गिप्पी ग्रेवाल के इंस्टाग्राम पर 6.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस प्‍लेटफॉर्म पर उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में जैस्मीन भसीन, गिप्पी ग्रेवाल और गुरप्रीत घुग्गी को घर पर बने पंजाबी खाने का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता हैं, जिसमें बटर नान, शाही पनीर, दाल मखनी, सलाद और गुलाब जामुन शामिल हैं।

क्लिप में जैस्मीन को बेबी पिंक रंग का एथनिक सूट पहने हुए देखा जा सकता है। इसमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री जैस्मीन हाल ही में कॉर्नियल डैमेज से उबरी हैं।

भसीन ने 2011 की तमिल फिल्म ‘वानम’ से अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘बिवेयर ऑफ डॉग्स’, ‘वेता’ और ‘लेडीज एंड जेंटलमेन’ जैसी दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय किया।

जैस्मीन ने ‘हनीमून’ और ‘वार्निंग 2’ जैसी पंजाबी फिल्में की हैं। वह ‘टशन-ए-इश्क’, ‘दिल से दिल तक’, ‘दिल तो हैप्पी है जी’ और ‘जब वी मैच्ड’ जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं।

फिल्‍म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ कहानी कलाकारों के जीवन और संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उनके जीवन में आई कठिनाईयों को दिखाती है।

यह कहानी अरदास करने के महत्व को दर्शाती है, और दिखाती है कि कैसे भक्ति से जीवन की कई चुनौतियों का समाधान किया जा सकता है। फिल्म का लेखन और निर्देशन गिप्पी ग्रेवाल ने किया है।

इस फिल्‍म में प्रिंस कंवलजीत सिंह, मलकीत रौनी और रघवीर बोली भी हैं।

‘अरदास सरबत दे भले दी’ को गिप्पी, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा ने बनाया है।

यह फिल्‍म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

जैस्मीन के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अभिनेता अली गोनी के साथ रिश्ते में हैं। दोनों की मुलाकात ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 9’ के दौरान हुई थी। इसके बाद वह विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में दिखाई दिए, यहीं से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine