दिलजीत दोसांझ ने अपने किचन का वीडियो क‍िया शेयर

दिलजीत दोसांझ ने अपने किचन का वीडियो क‍िया शेयर

मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। पंजाबी सनसनी दिलजीत दोसांझ ने अपने क‍िचन में उत्तर और दक्षिण के मिश्रण की एक झलक द‍िखलाई।

सोशल मीडिया के शौकीन दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जहां वह चिकन बनाते नजर आ रहे हैं, जबकि उनका रसोइया डोसा बनाते नजर आ रहा है।

अभिनेता-गायक को पकवान बनाने के तरीके के बारे में निर्देश देते हुए देखा जाता है। वह पंजाबी में अपने अनूठे और खुश करने वाले तरीके से नुस्खा साझा करते हैं। दोनों व्यंजन बनने के बाद दिलजीत और उनके रसोइये क‍िचन में नाचते हुए दिखाई देते हैं।

दिलजीत ने क्लिप को कैप्शन दिया, “कुक्कड़ बनाम डोसा।”

काम की बात करें तो दिलजीत आखिरी बार पर्दे पर इम्तियाज अली की हिंदी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आए थे। यह फिल्म विवादास्पद संगीतकार अमर सिंह चमकीला के जीवन पर बनाई गई थी। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने उनकी पत्नी अमरजोत का किरदार निभाया था।

पंजाबी फिल्मों में दिलजीत को जगदीप सिद्धू द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “जट्ट एंड जूलियट 3” में देखा गया था। यह फिल्म 2012 की ब्लॉकबस्टर “जट्ट एंड जूलियट” और “जट्ट एंड जूलियट 2” की आध्यात्मिक उत्तराधिकारी है, जो 2013 में रिलीज हुई थी।

फिल्म में नीरू बाजवा, जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बी.एन. शर्मा और नासिर चिन्योति भी हैं। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था और यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म बन गई थी।

दिलजीत पश्चिम में भी काफी लोकप्रिय हैं। हाल ही में अमेरिकी रैपर स्वीटी ने दिलजीत के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया, जब उन्होंने ट्रैक ‘खुट्टी’ पर एक साथ काम किया था।

उन्होंने कहा था, ”जब मैं दिलजीत के साथ स्टूडियो में थी तो वे मुझे पढ़ा रहे थे।”

–आईएएनएस

एसएचके/सीबीटी

E-Magazine