बंगाल में 48 घंटे में सामने आए बलात्कार के सात मामले : भाजपा

बंगाल में 48 घंटे में सामने आए बलात्कार के सात मामले : भाजपा

कोलकाता, 30 अगस्त (आईएएनएस)। भाजपा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि 48 घंटों में पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों से बलात्कार के सात मामले सामने आए, लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आर.जी. मामले में विरोध प्रदर्शन करने पर डॉक्टरों को धमकी दे रही हैं।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर लिखा, “पिछले 48 घंटों में पश्चिम बंगाल में बलात्कार के सात मामले (ज्यादातर नाबालिग) और कुछ मामलों में हत्या के भी मामले सामने आए हैं। लेक‍िन ममता बनर्जी हर उस घृणित कार्य में लगी हुई हैं, जिस पर किसी भी सभ्य मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए। डॉक्टरों को धमकाने और दुर्व्यवहार करने से लेकर देशव्यापी आगजनी भड़काने तक, मुख्यमंत्री ने सब कुछ किया है।”

मालवीय ने पिछले 48 घंटों के दौरान राज्य में कथित तौर पर हुए मामलों की एक सूची भी प्रदान की, जिन्हें उनके संज्ञान में लाया गया था।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल पुलिस ऐसी घटनाओं को प्रसारित की जा रही फर्जी सूचना या विपक्ष की कल्पना बताते हुए नोटिस देगी।

उन्होंने सूची अपलोड करते हुए एक्स पर लिखा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि ममता बनर्जी की पीआर मशीन उर्फ ​​बंगाल पुलिस अपने नोटिस के साथ तैयार होगी, और हर चीज को “मिट्ठे रोटोना” और “बिरोधिडर सजानो घोटोना” कहकर खारिज कर देगी, लेकिन यहां विवरण हैं।”

उन्होंने मुख्यमंत्री पर आर.जी. कर मामले में अपने “भ्रष्टाचार” और “अक्षमता” के सबूतों से “छेड़छाड़” करने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने पश्चिम बंगाल महिला आयोग और पश्चिम बंगाल बाल अधिकार संरक्षण आयोग पर भी हमला किया और उन पर तृणमूल कांग्रेस की “बी-टीम” के रूप में तब्दील होने और अपनी विफलताओं के बावजूद ममता बनर्जी की बेगुनाही की वकालत करने का आरोप लगाया।

–आईएएनएस

एसएचके/सीबीटी

E-Magazine