टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

मुंबई, 28 अगस्त (आईएएनएस)। टीवी की मशहूर अभिनेत्री आशा नेगी भावुक हो गई। आशा ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया। जिसमें वह होटल के कमरे से जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस होटल में आशा तीन दिनों तक रुकी थीं। बता दें कि अभिनेत्री आशा नेगी ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया है।

आशा ने बुधवार को यह रील शेयर किया। इस रील पर फैंस उन्हें अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर आशा नेगी के 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आशा ने वीडियो में दिखाने का प्रयास किया है कि जब किसी होटल के कमरे में काफी वक्त गुजारने के बाद जाना पड़ता है तो यहां से जुड़ी याद सताती है। वह वीडियो में भावुक होती हुई भी दिखाई दे रही हैं। आशा ने वीडियो का कैप्शन दिया, ‘कह दो कि मैं अकेली नहीं हूं’।

आशा नेगी के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने साल 2010 में शो ‘सपनों से भरे नैना’ से टेलीविजन पर शुरुआत की, जिसमें उन्होंने मधुरा की भूमिका निभाई। वह ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘शुभ विवाह’, ‘एक मुट्ठी आसमान’ जैसे टीवी ओपेरा का हिस्सा रही हैं। आशा ‘नच बलिए 6’ की विजेता रह चुकी हैं और उन्होंने ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी’ सीजन छह में हिस्सा लिया था।

आशा को आखिरी बार ड्रामा सीरीज ‘इंडस्ट्री’ में अभिनेत्री सान्या सेन की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, ‘इंडस्ट्री’ मुंबई के हिंदी फिल्म उद्योग की कठोर वास्तविकताओं की गहराई से पड़ताल करती है। कहानी एक महत्वाकांक्षी पटकथा लेखक आयुष वर्मा (गगन अरोड़ा) की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रोमांस, ड्रामा, प्रतिस्पर्धा और विश्वासघात के बीच बॉलीवुड की चुनौतियों और जटिलताओं से जूझ रहा है।

इसमें चंकी पांडे, गुनीत मोंगा, अंकिता गोराया, कुणाल कपूर, अभिषेक बनर्जी, अमित मसूरकर, सुपर्ण वर्मा, सुनीत रॉय, सुमित अरोड़ा और प्रोसित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

आशा वेब शो – ‘अभय’ और ‘बारिश’ में भी दिखाई दी हैं।

–आईएएनएस

डीकेएम/जीकेटी

E-Magazine