जब गौतम रोडे ने पत्नी पंखुड़ी से अलग होने का सोचा था

जब गौतम रोडे ने पत्नी पंखुड़ी से अलग होने का सोचा था

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता गौतम रोडे ने बताया कि कैसे उन्‍होंने एक बड़े झगड़े के बाद अपनी पत्नी पंखुड़ी अवस्थी से अलग होने का फैसला किया था। उन्होंने कहा कि आजकल आप आसानी से संबंध नहीं बना सकते।

गौतम और पंखुड़ी ‘कपल ऑफ थिंग्स’ के एपिसोड में दिखाई दिए, जिसे अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति रेडियो जॉकी अनमोल सूद होस्ट कर रहे हैं।

अमृता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एपिसोड का एक स्निपेट शेयर किया, जिसमें हम गौतम को यह कहते हुए सुन सकते हैं, “मुझे लगता है कि 2.5 साल में हमारे बीच दो-तीन बार बड़ी लड़ाइयां हुई हैं। तब एक बार ऐसा सोच रहे थे कि नहीं यार, क्या यह ठीक है, या अपने-अपने तरीके से जाएं। क्या इसे सुलझाना ठीक है?”

पंखुड़ी ने इसका जवाब देते हुए कहा, “आप सोच रहे थे, मैं नहीं।”

गौतम ने कहा, “हां मैं सोच रहा था”, जिस पर पंखुड़ी ने टिप्पणी की, “मेरे लिए यह ऐसा है जैसे कि अगर आप किसी रिश्ते में हैं तो आप उसे कामयाब बनाते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “यह सवाल दिमाग में आया था और हमने इस पर चर्चा भी की। क्या यह काम कर रहा है?”

अनमोल ने गौतम को जवाब देते हुए कहा, “सवाल आना बिल्कुल गलत नहीं था, आपने जो सोचा वो भी बिल्कुल गलत नहीं है। किस चीज ने आपको उस स्थिति में एक साथ रखा?”

गौतम ने अंत में कहा, “देखिए आजकल वो बंधन मिलना बहुत मुश्किल होता है। आज कनेक्शन ढूंढना आसान नहीं है।”

गौतम और पंखुड़ी ने 5 फरवरी, 2018 को अलवर में शादी की थी। इस जोड़े के जुड़वां बच्चे एक लड़का और एक लड़की है।

गौतम को पिछली बार सोनी सब पर प्रसारित होने वाले शो ‘भाकरवाड़ी’ में देखा गया था। दूसरी ओर, पंखुड़ी ने 2014 में ‘ये है आशिकी’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने साइमा की भूमिका निभाई थी।

उन्हें ‘रजिया सुल्तान’ में रजिया सुल्तान और ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में द्रौपदी के किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘क्या क़ुसूर है अमला का’ में अमला, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वेदिका, ‘मैडम सर’ में एएसआई मीरा और ‘गुड़ से मीठा इश्क’ में काजल की भूमिका निभाई थी।

33 वर्षीय अभिनेत्री बॉलीवुड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में भी नजर आई थी, जिसमें आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में थे।

–आईएएनएस

एमकेएस/जीकेटी

E-Magazine