मनीषा कोइराला ने खोला अपनी 'खुशी का राज'

मनीषा कोइराला ने खोला अपनी 'खुशी का राज'

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)। हिन्दी फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने अपने दोस्त के साथ फोटो शेयर कर खुशी का राज बताया।

मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शनिवार को एक फोटो शेयर की। मनीषा की इस फोटो पर 1 हजार से ज्यादा लाइक्स और यूजरों के द्वारा सुंदर-सुंदर कमेंट्स आए हैं। मनीषा ने फोटो का कैप्शन दिया कि बुरी याददाश्त और अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर खुश होने की वजह है।

फोटो में मनीषा कोइराला कैमरे की तरफ नहीं देख रही हैं। वहीं, उनकी दोस्त हंसते हुए पोज दे रही हैं।

मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट स्टोरीज में कई वीडियो और फोटोज शेयर किए। एक वीडियो में वह पूल में दिखाई दे रही हैं, वहीं, दूसरे वीडियो में अपने दोस्तों संग जन्मदिन का जश्न मना रही हैं।

मनीषा को एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा करना बेहद पसंद हैं। उन्होंने इस बारे में अपनी इंस्टग्राम स्टोरीज पर फोटो शेयर कर बताया था कि यात्रा उनके लिए बहुत मायने रखती है।

अभिनेत्री ने कहा कि यात्रा करना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। हर यात्रा, चाहे कितनी भी दूर या पास हो, मुझे चीजों को देखने और दुनिया से और भी अधिक प्यार करने का मौका देती है। जब मैं यात्रा करती हूं, तो मैं नई जगहों को खोजने, अलग-अलग पृष्ठभूमि के लोगों से मिलने और ऐसी यादें बनाने के लिए उत्साहित होती हूं जिन्हें मैं कभी नहीं भूलूंगी।

मनीषा ओटीटी सीरीज़ ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ में अहम भूमिका में थी। जिसमें उन्होंने एक वेश्यालय की मालकिन, मल्लिकाजान की भूमिका निभाई थी। ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ का दूसरा सीज़न जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

–आईएएनएस

डीकेएम/केआर

E-Magazine