अभिनेता राज अनादकट ने बताया कैसे मिला उन्हें 'यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ गुजरात' का ऑफर

अभिनेता राज अनादकट ने बताया कैसे मिला उन्हें 'यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ गुजरात' का ऑफर

मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाले अभिनेता और कलाकार राज अनादकट अब गुजराती टेलीविजन शो ‘यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ गुजरात’ में भूमिका निभा रहे हैं।

उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह शो उनके लिए बिल्कुल उपयुक्त है। उन्हें इस शो में अपनी मूल भाषा में काम करने का मौका मिला है।

एक्टर ने इस शो से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि जब उन्हें शो के मेकर्स का कॉल आया तो उस वक्त वह अपने इंस्टाग्राम रील पर इंप्रेशन ट्रैक करने में व्यस्त थे। अभिनेता ने कहा, “समय वास्तव में असाधारण था। जिस दिन मुझे शो के बारे में फोन आया, मैं अपनी बहन के साथ रील बनाने के बारे में चर्चा कर रहा था और फिर अचानक मुझे शो के बारे में फोन आया।”

अभिनेता ने आगे कहा कि उन्हें शो में भूमिका निभाने के लिए ज्यादा तैयारी नहीं करनी पड़ी क्योंकि यह शो गुजराती भाषा में है और उनका व्यक्तित्व केशव से काफी मिलता-जुलता है। उन्होंने कहा, “मैं अपनी मातृभाषा में भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं इस रोमांचक नई यात्रा को शुरू करने के इस अवसर के लिए बेहद रोमांचित और आभारी हूं।”

‘यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ गुजरात’ एक महिला (सना अमीन शेख द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जो अपनी मां यमुना (अमी त्रिवेदी द्वारा अभिनीत) और अपनी दादी सूर्यकांता बा (रागिनी शाह द्वारा अभिनीत) को फिर से मिलने के प्रयास में अमेरिका से लौटती है।

बता दें कि ‘यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ गुजरात’ सोमवार से रविवार तक कलर्स गुजराती पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

आरके/एसकेपी

E-Magazine