'हेयर मेकओवर’ से शुरू हुआ टेलीविजन स्टार उर्वशी ढोलकिया का ‘वीकेंड’

'हेयर मेकओवर’ से शुरू हुआ टेलीविजन स्टार उर्वशी ढोलकिया का ‘वीकेंड’

मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। टेलीविजन स्टार उर्वशी ढोलकिया को “कसौटी जिंदगी की” में खलनायिका कोमोलिका के किरदार के रूप में याद किया जाता है। उन्होंने बताया कि उनका यह “वीकेंड” कैसे शुरू हुआ।

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सैलून में बैठी हैं और अपने बाल बनवा रही हैं।

उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, वीकेंड शुरू हो गया है और मैंने अपने बालों का मेकओवर शुरू कर दिया है।

इस महीने की शुरुआत में, उर्वशी ने 1987 में रिलीज हुए टीवी शो “श्रीकांत” के साथ अपने पहले बड़े ब्रेक के बारे में कुछ यादें शेयर की।

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जब वह छोटी बच्ची थीं। उन्होंने लिखा कि जब मैं “श्रीकांत” (1987) शो के साथ टीवी की दुनिया में अपने पहले बड़े ब्रेक के लिए शूटिंग कर रही थी, तब की एक बड़ी तस्वीर। यह तस्वीर मिली, इसलिए सोचा कि इसे आप सभी के साथ शेयर करूं।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि यह तस्वीर उस समय एस्सेल स्टूडियो (पता नहीं यह अभी भी मौजूद है या नहीं) में ली गई थी, जो ट्रॉम्बे नामक जगह पर स्थित है। मुझे अपनी मां के साथ वहां पहुंचने में घंटों लग जाते थे।

“हे भगवान, कैसी यादें हैं। मुझे याद नहीं है कि प्रवीण जी ने मुझे जिस तरह से लाड़-प्यार दिया, वैसा किसी ने कभी किया हो। ये यादें हमेशा मेरे दिल में रहेंगी।”

शो “श्रीकांत” शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के 1917-1933 के चार खंडों वाले उपन्यास “श्रीकांत” पर आधारित था।

इसमें श्रीकांत नाम के एक व्यक्ति की कहानी दिखाई गई थी, जो राज लक्ष्मी नाम की एक महिला से प्यार करता है, जो प्लेग से पीड़ित होने पर उसकी देखभाल करती है। हालांकि, फिर उसकी मुलाकात अभया से होती है, जिसे उसके पति ने छोड़ दिया है, और वह भी उससे प्यार करने लगता है।

बता दें कि उर्वशी को पहला बड़ा ब्रेक शो “देख भाई देख” और “वक्त की रफ़्तार” में मिला। उन्होंने ‘घर एक मंदिर’, ‘कभी सौतन कभी सहेली’, ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कहीं तो होगा’ जैसे शो में अपने काम से प्रशंसा हासिल की।

–आईएएनएस

डीकेएम/एसकेपी

E-Magazine