अनन्या पांडे ने चचेरी बहन अलाना पांडे के जन्मदिन पर शेयर की पुरानी तस्वीर

अनन्या पांडे ने चचेरी बहन अलाना पांडे के जन्मदिन पर शेयर की पुरानी तस्वीर

मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज ‘कॉल मी बे’ के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी चचेरी बहन अलाना पांडे को जन्मदिन की सबसे प्यारी शुभकामनाएं दी और कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की।

अनन्या ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में अपनी बहन के जन्मदिन के मौके पर बचपन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। अनन्या ने तस्वीर पर लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बड़ी बहन, यकीन नहीं होता कि तुम मां बन गई हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।”

अलाना पांडे एक मॉडल और यूट्यूबर हैं। उन्होंने 16 मार्च, 2023 को मुंबई में एक पारंपरिक हिंदू समारोह में कई बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी में इवोर मैक्रे से शादी की। इवोर पेशे से यूएस-बेस्ड फोटोग्राफर हैं। शादी के बंधन में बंधने से पहले इवोर और अलाना ने कई सालों तक डेट किया।

अलाना पांडे के परिवार ने इस साल मार्च में एक भव्य बेबी शावर का आयोजन किया था। आयोजन में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां शामिल हुईं। अनन्या द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में होने वाली मां के बेबी शावर की भव्य सजावट दिखाई गई। पूरे आयोजन स्थल को नीले और सफेद फूलों, गुब्बारों और उसी थीम में कस्टमाइज़ किए गए वॉलपेपर से सजाया गया था।

इस इवेंट के लिए अलाना ने थाई-हाई स्लिट वाली सफेद रंग की फ्लोई गाउन पहनी थी। उन्होंने स्लीक नेकपीस, कम से कम मेकअप, कार्नेशन्स से सजी खुली हेयर स्टाइल और रेडिएटेड प्रेगनेंसी ग्लो से अपने लुक को आकर्षक बनाया था।

इवेंट के दूसरे वीडियो में गौरी खान, अलवीरा खान, सलमान खान की मां, सुशीला खान, हेलेन, आदित्य रॉय कपूर, शनाया कपूर और उनकी मां महीप कपूर जैसे दिग्गज हस्ती भी नजर आई।

इस बीच, अनन्या के अगले प्रोजेक्ट ‘कॉल मी बे’ में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी हैं। धर्माटिक एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित इस सीरीज का प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

–आईएएनएस

आरके/एसकेपी

E-Magazine