अच्छा लगता है जब लोग टाइगर का पिता कहते हैं : जैकी श्रॉफ

अच्छा लगता है जब लोग टाइगर का पिता कहते हैं : जैकी श्रॉफ

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)। युवा एक्शन स्टार’ टाइगर श्रॉफ के कारण मिल रही पहचान को लेकर बॉलीवुड के फेमस और वरिष्ठ अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कहा कि उन्हें अच्छा लगता है जब लोग उन्हें टाइगर का पिता कहते हैं।

67 वर्षीय अभिनेता रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर दिखाई दिए, जिन्हें ‘बीयर बाइसेप्स’ के नाम से भी जाना जाता है।

वीडियो में रणवीर जैकी से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं,”आप जानते हैं कि जब भी मैं टाइगर से मिला हूं तो मुझे एक बात समझ में आई है कि हमें अभी भी टाइगर श्रॉफ का सर्वश्रेष्ठ रूप देखना बाकी है।”

वीडियो का जवाब देते हुए जैकी ने कहा, “टाइगर अभी तो बच्चा है यार। वह अभी भी बड़ा हो रहा है, मेरे लिए अभी भी बहुत समय है। 42 साल हो गए हैं, मैं उसकी 10 साल की ग्रोथ देख सकता हूं, मैं उसकी 20 साल की ग्रोथ देख सकता हूं। उसे बस वही करना है, जो वह कर रहा है, उसे करते रहना चाहिए। वह इस उम्र में दुनिया का सबसे कम उम्र का एक्शन स्टार है।”

जैकी ने कहा, ”वह स्वास्थ्य, फुटबॉल और अच्छाई के बारे में बात करता है, जिससे बच्चे अच्छे मूल्यों को सीखते हैं और अपनाते हैं।”

रणवीर ने आगे कहा, “शायद हमारे देश में बच्चों का सबसे बड़ा फैनडम टाइगर श्रॉफ के बारे में है।”

इस पर जैकी ने जवाब दिया, ” ज्‍यादातर माताएं मुझे मेरे नाम से पुकारने के बजाय ‘टाइगर श्रॉफ के पापा’ कहती हैं। यह मुझे पसंद है, मैंने कहा ‘हां वह एक स्टार बन गया है।”

मुझे यह पसंद है कि मुझे अपने बच्चे की वजह से पहचान मिल रही है। हर पिता यही चाहता है। यह सामान्य बात है।

इस बीच चार दशकों से ज्‍यादा लंबे करियर में जैकी लगभग 250 फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं।

1982 की फिल्‍म ‘स्वामी दादा’ में बिना श्रेय के एक छोटी सी भूमिका निभाने के बाद जैकी ने 1983 में सुभाष घई की ब्लॉकबस्टर ‘हीरो’ से मुख्य भूमिका में शुरुआत की, इसने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया।

इसके बाद उन्होंने ‘आज का दौर’, ‘मेरा धर्म’, ‘कर्मा’, ‘राम लखन’, ‘बाप नंबरी बेटा दस नंबरी’, ‘सौदागर’, ‘खलनायक’, ‘रंगीला’, ‘बॉर्डर’, ‘मिशन कश्मीर’ जैसी फिल्मों में काम किया।

काम की बात करें तो टाइगर आखिरी बार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म ‘ईगल’ और ‘सिंघम अगेन’ आने वाली है।

–आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

E-Magazine