अगर एक्ट्रेस नहीं होती तो क्या होती, 'इश्क जबरिया' फेम सिद्धि शर्मा ने किया खुलासा

अगर एक्ट्रेस नहीं होती तो क्या होती, 'इश्क जबरिया' फेम सिद्धि शर्मा ने किया खुलासा

मुंबई, 8 अगस्त (आईएएनएस)। एक्ट्रेस सिद्धि शर्मा इन दिनों सीरियल ‘इश्क जबरिया’ को लेकर चर्चा में हैं। शो में वह गुलकी का किरदार निभा रही हैं। इस कड़ी में उन्होंने अपनी हॉबी के बारे में बताया और खुलासा किया कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होती तो किस फील्ड में अपना करियर बना रही होती। यह जानकारी उनके फैंस और ऑडियंस के लिए दिलचस्प हो सकती है।

सिद्धि ने कहा, “अगर मैं एक्ट्रेस नहीं होती, तो मैं यकीनन एक डांसर या मॉडल होती, क्योंकि डांस और मॉडलिंग मेरे पैशन हैं। मुझे हमेशा क्रिएटिव फील्ड में रहना पसंद रहा है। एक्टिंग में आने से पहले, मैंने लंबे समय तक डांस और मॉडलिंग के सफर को एन्जॉय किया।”

उन्होंने कहा, “स्कूल के दिनों में मुझे फैशन डिजाइनिंग का शौक था, लेकिन जब मैं कॉलेज में आई तो मैंने थिएटर में दिलचस्पी लेना शुरू कर दिया और डांसिंग की भी प्रैक्टिस बढ़ा दी। अगर एक्टिंग मेरे लिए कारगर नहीं होती, तो मैं बिना सोचे-समझे डांस या मॉडलिंग में अपना करियर बना लेती।”

सिद्धि ने कहा, “क्रिएटिविटी ने हमेशा मुझे प्रेरित किया है, और मुझे खुद को अभिव्यक्त करने में खुशी मिलती है। चाहे मैं स्टेज पर हूं या कैमरे के सामने, मुझे परफॉर्मेंस का रोमांच पसंद है। किसी चीज को अलग अंदाज में पेश करना और उसे दर्शकों के साथ शेयर करना मेरे लिए हर पल को खास बनाता है।”

बिहार के बेगूसराय में सेट रोमांटिक ड्रामा ‘इश्क जबरिया’ एक प्रेम कहानी है, इसमें गुलकी नाम की लड़की एयर होस्टेस बनने का सपना देखती है। इस दौरान उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

इस शो में काम्या पंजाबी और लक्ष्य खुराना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘इश्क जबरिया’ सन नियो पर प्रसारित होता है।

सिद्धि इससे पहले ‘पवित्रा: भरोसे का सफर’, ‘सावधान इंडिया: क्रिमिनल डिकोडेड’ और ‘श्रीमद रामायण’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine