अदिति भाटिया ने अपने खास दोस्तों की कराई ग्रूमिंग, देखते रह गए लोग

अदिति भाटिया ने अपने खास दोस्तों की कराई ग्रूमिंग, देखते रह गए लोग

मुंबई, 8 अगस्त (आईएएनएस)। एक्ट्रेस अदिति भाटिया आज भी लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बतें’ में मेन लीड रमन कुमार भल्ला की बेटी रूही भल्ला के किरदार से घर-घर में मशहूर हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने गुरुवार को अपने पेट डॉग मर्फी और ओली के खास ग्रूमिंग सेशन की एक झलक साझा की।

अदिति ने स्टोरीज सेक्शन में अपने पेट डॉग्स के साथ एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में अदिति ने कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है और उनके पेट डॉग्स कार की खिड़की से बाहर खुशी से देख रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए अदिति ने कैप्शन में लिखा, “ग्रूमिंग के बाद लोग इन्हें देख रहे हैं।”

एक अन्य स्टोरी में अदिति ‘ओली’ के साथ पोज दे रही हैं और उन्होंने लिखा, “वह पिछले दिनों काफी बुरा था!!”

अदिति ने अपनी एक सेल्फी भी अपलोड की, जिसमें उनके चारों ओर यूनिकॉर्न, फूल, दिल और टेडी बियर के स्टिकर लगे हुए हैं।

उन्होंने लिखा, “मेरी जिंदगी में बहुत उथल-पुथल है, मैं अपना ख्याल रखना या इंस्टा पर एक्टिव रहना भूल गई हूं, इस समय मैं पागल हो रही हूं।”

आखिरी तस्वीर में अदिति मर्फी और ओली के साथ सेल्फी ले रही हैं। इस पर कैप्शन लिखा, “ओके बाय लव यू।”

अदिति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की। उन्होंने सबसे पहले छोटे पर्दे पर सीरियल ‘होम स्वीट होम’ में करिश्मा का रोल अदा किया। वह टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई साजना’ में तुलसी के किरदार में नजर आईं।

उन्होंने शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म ‘विवाह’ में अमृता राव के बचपन का किरदार निभाया था। यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई। इसमें शाहिद कपूर और अमृता राव के साथ अनुपम खेर, आलोक नाथ, सीमा बिस्वास, समीर सोनी और लता सभरवाल भी नजर आए। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘शूट आउट एट लोखंडवाला’ में संजय दत्त की बेटी का किरदार निभाया। ‘द ट्रेन’ में इमरान हाशमी की ऑनस्क्रीन बेटी बनी।

वहीं, ‘चांस पे डांस’ और ‘सरगोशियां’ जैसी फिल्मों में भी बतौर बाल कलाकार काम किया।

लीड एक्ट्रेस के तौर पर अदिति ने ‘टशन-ए-इश्क’ में काम किया। उन्होंने बबली तनेजा का किरदार निभाया। इसके बाद ‘ये है मोहब्बतें’ में रूही भल्ला के किरदार में दिखीं। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो का निर्माण एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत किया था। इसमें करण पटेल, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और रूहानिका धवन लीड रोल में थे।

अदिति ने ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘खतरा खतरा खतरा’ में भी काम किया है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine