मेरे लिए बड़े पर्दे पर आने का 'वेदा' से बेहतर मौका कोई और नहीं हो सकता था : क्षितिज चौहान

मेरे लिए बड़े पर्दे पर आने का 'वेदा' से बेहतर मौका कोई और नहीं हो सकता था : क्षितिज चौहान

मुंबई, 8 अगस्त (आईएएनएस)। जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ 15 अगस्त से अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है। इसमें एक्टर क्षितिज चौहान भी अहम रोल में देखने को मिलेंगे। वह खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

अपने किरदार के जॉन ने कहा, “जॉन और शरवरी के साथ स्क्रीन शेयर करना और निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में फिल्म में काम करना, मेरे लिए बड़े पर्दे पर आने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता था। इस किरदार के साथ मुझे अपने पर्सनालिटी का एक और पहलू दिखाने का मौका मिल रहा है और मुझे उम्मीद है कि 15 अगस्त को जब फिल्म रिलीज होगी तो दर्शक मेरे किरदार को पसंद करेंगे।”

‘वेदा’ क्षितिज की बॉलीवुड में पहली फिल्म है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसमें अभिषेक बनर्जी भी खलनायक के रोल में हैं।

वहीं एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। उन्होंने फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी का शुक्रिया अदा किया है कि उन्होंने उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका दिया है।

एक्ट्रेस ने कहा, ”जब इंडस्ट्री में बहुत कम लोग साथ दे रहे थे, तब निर्देशक निखिल आडवाणी ने ‘वेदा’ फिल्म में मौका दिया। यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है, क्योंकि इससे मुझे करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।”

फिल्म ‘वेदा’ की कहानी असीम अरोड़ा ने लिखी है। मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी इसके निर्माता हैं।

वेदा में जॉन और शरवरी के अलावा तमन्ना भाटिया भी नजर आएंगी। बॉक्स ऑफिस पर इसका सामना अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ से होने वाला है। इस फिल्म में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, आदित्य सील, एमी विर्क, फरदीन खान और प्रज्ञा जैसवाल जैसे सितारे अपनी अदाकारी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

इसके अलावा राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ भी इसी दिन यानी 15 अगस्त को रिलीज होगी। यह साल 2018 में आई फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine