'खतरों के खिलाड़ी' ने दूर किया ऊंचाई का डर, अब कभी नहीं बनेगा रुकावट : निमृत कौर अहलूवालिया

'खतरों के खिलाड़ी' ने दूर किया ऊंचाई का डर, अब कभी नहीं बनेगा रुकावट : निमृत कौर अहलूवालिया

मुंबई, 8 अगस्त (आईएएनएस)। रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इसमें बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने वाली निमृत कौर अहलूवालिया ने खतरनाक स्टंट के जरिये ऊंचाई के अपने डर पर काबू पाया। एक्ट्रेस ने बताया कि यह डर अब उनके लिए कभी बाधा नहीं बनेगा।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के पहले सप्ताह में निमृत ने एक स्टंट में अपने डर का सामना किया, जिसमें उन्हें ऊंचाई के डर को मात देनी थी। उन्होंने कहा कि शो में हिस्सा लेने से उन्हें अपने बारे में ज्यादा जानने का मौका मिला, जिससे वह पहले से ज्यादा मजबूत बन गईं।

निमृत ने कहा, “मेरे लिए ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लेना बेहद खास रहा है। ऊंचाई के डर पर काबू पाना कुछ ऐसा है, जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था। यह शो मुझे मेरी सीमाओं से आगे लेकर गया।”

अपने डर का सामना करने के बारे में उन्होंने कहा, “मैंने अपने बचपन के डर का सामना किया और खतरनाक स्टंट को पूरा किया, जिससे अब मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है। मैं अपने आगे के सफर को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। अब ऊंचाई का डर मेरे रास्ते में कभी बाधा नहीं बनेगा।”

निमृत ने 2018 में फेमिना मिस मणिपुर का खिताब अपने नाम किया। पहली बार वह बी प्राक के गाने ‘मस्तानी’ में दिखाई दीं। इसके बाद उन्होंने प्रियकांत लैशराम की फिल्म ‘हु सेड बॉयज कांट वियर मेकअप?’ में काम किया।

उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो भी किए, लेकिन उन्हें पहचान मिली साल 2019 में टीवी ड्रामा ‘छोटी सरदारनी’ से। इस शो में उन्होंने मेहर ढिल्लों और सहर गिल का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई।

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ का हिस्सा बनने के बाद उनकी लोकप्रियता बढ़ी है। वह शो में छठे नंबर पर रहीं। इस सीजन के विजेता एमसी स्टेन रहे। उन्हें साल 2023 में श्रेया घोषाल और विशाल मिश्रा के म्यूजिक वीडियो ‘जिहाल-ए-मिस्किन’ में देखा गया।

–आईएएनएस

पीके/एकेजे

E-Magazine