आईएफएफएम 2024 में होगी 'चंदू चैंपियन' की स्क्रीनिंग, ऑडियंस से लाइव बात करेंगे कार्तिक और कबीर खान

आईएफएफएम 2024 में होगी 'चंदू चैंपियन' की स्क्रीनिंग, ऑडियंस से लाइव बात करेंगे कार्तिक और कबीर खान

मुंबई, 7 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 15वें एडिशन में कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ दिखाई जाएगी। इसके अलावा, ‘फैन इंटरएक्टिव सेशन’ भी होगा, जिसमें 17 अगस्त को कार्तिक आर्यन और फिल्म मेकर कबीर खान ऑडियंस से लाइव बात करेंगे।

सेशन में, दोनों स्पोर्ट्स बायोपिक के निर्माण के बारे में बात करेंगे। वे क्रिएटिव प्रोसेस, चैलेंजेस और मुरलीकांत पेटकर की कहानी के बारे में जानकारी साझा करेंगे।

जून 2024 में रिलीज हुई “चंदू चैंपियन” भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत राजाराम पेटकर के जीवन पर बनी बायोग्राफिकल फिल्म है।

फेस्टिवल डायरेक्टर मितु भौमिक लांगे ने एक बयान में कहा, “‘चंदू चैंपियन’ पर उनके सहयोग ने स्पोर्ट्स बायोपिक के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है। इस फिल्म ने अपने पावरफुल नैरेटिव और कार्तिक के असाधारण परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को प्रेरित किया है।”

”मुझे यकीन है कि लाइव ऑडियंस के साथ यह ‘स्पेशल इंटरएक्टिव सेशन’ फेस्टिवल का मुख्य आकर्षण होगा, जो फैंस को भारत के दो सबसे टैलेंटेड कलाकारों की क्रिएटिव जर्नी को करीब से जानने का अवसर प्रदान करेगा।”

हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि बॉलीवुड हस्तियां विक्रांत मैसी, रसिका दुगल और आदर्श गौरव मेलबर्न 2024 के भारतीय फिल्म महोत्सव में भारतीय सिनेमा की युवा आवाजों का प्रतिनिधित्व करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास ‘भूल भुलैया 3’ है, जो हिंदी हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘भूल भुलैया’ का तीसरा पार्ट है।

फिल्म ‘भूल भुलैया’ 2007 में रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय कुमार और विद्या मुख्य भूमिका में थे। साथ ही शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल, मनोज जोशी और राजपाल यादव भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

2007 में आई इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज हुआ था, इसमें कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी नजर आईं थीं।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine