'पिया अलबेला' फेम शीन दास का 'स्क्रैपी' नहीं रहा, एक्टर का छलका दर्द, बोलीं- 17 साल तक रहा वो साथ

'पिया अलबेला' फेम शीन दास का 'स्क्रैपी' नहीं रहा, एक्टर का छलका दर्द, बोलीं- 17 साल तक रहा वो साथ

मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस शीन दास आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनके पालतू कुत्ते स्क्रैपी की ट्यूमर के चलते मौत गई, इसके लिए उन्होंने घर में ‘शांति पूजा’ का आयोजन किया, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की।

शेयर की गई फोटो में फूलों और अनुष्ठान की सामग्री दिख रही है। वहीं एक मेज पर स्क्रैपी का फोटो रखा हुआ है।

बैकग्राउंड में पुजारी भी दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ओम शांति शांति शांति।”

एक अन्य स्टोरी में, शीन ने नन्हीं परियों के ग्राफिक्स से घिरे स्क्रैपी की एक तस्वीर पोस्ट की।

बता दें कि 14 जुलाई को, शीन ने स्क्रैपी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें ट्यूमर के चलते होने वाले निशान उसके चेहरे पर दिखाई दे रहे थे।

वीडियो में, एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए और अपने स्क्रैपी पर प्यार लुटाते दिख रही हैं।

शीन ने नोट लिखा, “स्क्रैपी… पिछले 17 सालों से ज्यादा हमारे साथ है। उसे ट्यूमर है। हम उसे कंफर्टेबल और खुश रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जैसे-जैसे उसकी उम्र बढ़ी, उसे गठिया, ब्लाइंडनेस और अब ट्यूमर हो गया। इन सबके बावजूद, वह हमसे पहले जितना ही प्यार करता है, यह साबित करता है कि वह कितना मजबूत है। यह आपके लिए है, स्क्रैपी… और उन सभी पालतू जानवरों के लिए जिन्होंने हमें अपना सब कुछ दिया है।”

इसके दो दिन पहले, शीन ने स्क्रैपी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और बताया कि उसकी मौत हो गई है।

शीन के बारे में बात करें तो उन्हें बचपन से एक्टिंग को शौक था। उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में आए सीरियल ‘ये है आशिकी’ से की। इसमें उन्होंने आरजू का किरदार निभाया। इसके बाद वह ‘सिलसिला प्यार का’ में नीती के रोल में नजर आईं।

2017 में उन्हें ‘पिया अलबेला’ में लीड रोल निभाने का मौका मिला और वह पूजा की भूमिका में सबके दिलों पर छा गई। इतना ही नहीं, वह ‘दादी अम्मा.. दादी अम्मा मान जाओ!’ में अंजिली के रोल, ‘इंडिया वाली मां’ में चीनू का किरदार और ‘कथा अनकही’ में रेवा की भूमिका के लिए जानी जाती है।

उन्होंने वेब सीरीज ‘तनाव’ में भी काम किया, जिसे सुधीर मिश्रा और सचिन कृष्ण ने डायरेक्ट किया। इस एक्शन थ्रिलर सीरीज में मानव विज, अरबाज खान, दानिश हुसैन, एकता कौल, एम.के. रैना, रजत कपूर, सत्यदीप मिश्रा, शशांक अरोड़ा, सुमित कौल, सुखमनी सदाना, वलूचा दे सूसा और जरीना वहाब हैं।

उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

–आईएएनएस

पीके/केआर

E-Magazine