'कंफर्टर' स्ट्रगल को रकुल प्रीत सिंह ने मजेदार ढंग से किया बयां, शेयर किया मीम

'कंफर्टर' स्ट्रगल को रकुल प्रीत सिंह ने मजेदार ढंग से किया बयां, शेयर किया मीम

मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। तेलुगु, तमिल और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस ने होटल के कमरे में ‘कंफर्टर’ के साथ अपने स्ट्रगल को मजेदार तरीके से बयां किया।

रकुल ने इंस्टाग्राम पर एक मीम शेयर किया, इसमें एक महिला होटल के कमरे में बिस्तर से रजाई निकालने के लिए स्ट्रगल करती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस मजेदार मीम के साथ लिखा था, “जब आप होटल में सोने के लिए जाओ, लेकिन इससे पहले आपको वहां रखे कंफर्टर को बाहर निकालने के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है।”

रकुल ने इस मीम पर कैप्शन दिया, “क्या कोई ऐसा स्ट्रगल करता है, मैं करती हूं।”

वर्कफ्रंट पर बात करें तो उनके पास ‘मेरी पत्नी का रीमेक’, ‘दे दे प्यार दे 2’ और ‘इंडियन 2’ पाइपलाइन में हैं।

एक्ट्रेस के करियर पर नजर डालें तो, उन्होंने साल 2009 में फिल्म ‘गिल्ली’ से कन्नड़ इंडस्ट्री में पहली बार कदम रखा और दिव्या खोसला कुमार की ‘यारियां’ में सलोनी का रोल निभाकर बॉलीवुड में डेब्यू किया।

वह हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘बू’ में भी नजर आईं। इस फिल्म को एएल विजय ने लिखा और निर्देशित किया। फिल्म में विश्वक सेन, निवेथा पेथुराज, मंजिमा मोहन, मेघा आकाश और रेबा मोनिका जॉन लीड रोल में हैं।

इसके अलावा, वह ‘थैंक गॉड’, ‘डॉक्टर जी’, ‘कठपुतली’, ‘रनवे 34’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘छतरीवाली’ और ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो रकुल ने 21 फरवरी को गोवा में एक्टर व फिल्म मेकर जैकी भगनानी से शादी की।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine