'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू, अजय देवगन ने सेट से शेयर किया धमाकेदार वीडियो

'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू, अजय देवगन ने सेट से शेयर किया धमाकेदार वीडियो

मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। साल 2012 में रिलीज हुई अजय देवगन और संजय दत्त स्टारर ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल लाने की तैयारी हो रही है। अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

मंगलवार को अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसका खुला ऐलान किया।

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में की जा रही है।

वीडियो में कुछ खास पल कैप्चर किए गए हैं। जिसमें सेट की धमाचौकड़ी जिमी जिब (कैमरा), रंगों में डूबी होली के शॉट्स, कुछ डांस क्लिप्स भी हैं। शुरुआत गुरुद्वारे में मत्था टेकने से होती है। इसमें अजय देवगन के बेटे युग भी दिख रहे हैं। जो सन ऑफ सरदार 2 का क्लैप लेते देखे जा सकते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, ”’सन ऑफ सरदार 2′ का सफर प्रार्थनाओं, आशीर्वाद और एक बेहतरीन टीम के साथ शुरू हुआ।”

‘सन ऑफ सरदार 2’ की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर इसका पिछला पार्ट खत्म हुआ था।

अश्विनी धीर द्वारा निर्देशित, ‘सन ऑफ सरदार’ एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘मर्यादा रमन्ना’ का रीमेक थी। इसमें संधू और रंधावा परिवारों के बीच दुश्मनी को दिखाया गया था। फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला लीड रोल में थे।

सीक्वल, ‘सन ऑफ सरदार 2’ का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा कर रहे है। इसमें कई एक्टर्स कैमियो रोल्स में होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त को एक्टर रवि किशन के साथ रिप्लेस किया गया है। उनके बाहर होने का कारण यूके वीजा में आ रही दिक्कत बताई जा रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए उनका वहां जाना जरूरी था।

अजय देवगन की हाल ही में फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ रिलीज हुई, जो बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अजय के पास ‘सिंघम अगेन’ भी है। फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने आईएएनएस को बताया था कि फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज पर है।

–आईएएनएस

पीके/केआर

E-Magazine