अहसास चन्ना ने ओटीटी शो ‘हाफ सीए’ के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

अहसास चन्ना ने ओटीटी शो ‘हाफ सीए’ के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। ‘गर्ल्स हॉस्टल’, ‘कोटा फैक्ट्री’, ‘मिसमैच्ड 2’ और ‘मॉडर्न लव मुंबई’ में नजर आईं अभिनेत्री अहसास चन्ना ने ‘हाफ सीए ‘ के आगामी सीजन के ​​सेट पर अपना 24वां जन्मदिन मनाया।

‘हाफ सीए’ भारत में चार्टर्ड अकाउंटेंसी के छात्रों के सामने आने वाली चुनौतियों और अनुभवों पर आधारित है।

अभिनेत्री ने आईएएनएस को बताया, “मुझे अच्छा लगता है कि काम करते हुए मैं जन्मदिन मना रही हूं। अपने जन्मदिन पर वह करना जो आपको पसंद है, यह निश्चित रूप से खास होता है। मेरा मानना है कि अगर मैं अपने जन्मदिन पर शूटिंग कर रही हूं, तो मेरा बाकी साल व्यस्त रहेगा। अपने जन्मदिन पर अपना पसंदीदा काम करते हुए जश्न मनाना मुझे अच्छा लगा।”

‘हाफ सीए’ में अहसास ने आर्ची मेहता की भूमिका निभाई है, जो सीए बनने के इच्छुक छात्रों के संघर्ष, आकांक्षाओं और जटिल जीवन पर प्रकाश डालती है, क्योंकि वे चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने की चुनौतीपूर्ण यात्रा से गुजरते हैं।

5 अगस्त, 1999 को जन्मी अहसास पंजाबी फिल्म निर्माता इकबाल सिंह चन्ना और अभिनेत्री कुलबीर कौर बदेसरन की बेटी हैं। उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय से मनोविज्ञान में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है।

अहसास ने ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘माई फ्रेंड गणेशा’ और ‘फूंक’ जैसी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम किया।

वह ‘सावधान इंडिया’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘देवों के देव…महादेव’ और ‘सीआईडी’ जैसे टेलीविजन शो में भी नजर आ चुकी हैं।

हाल ही में अहसास ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी काम किया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आया। टीवीएफ के साथ किया काम भी सराहा गया है।

–आईएएनएस

एमकेएस/केआर

E-Magazine