रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ स्पेन में मना रही हैं छुट्टियां

रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ स्पेन में मना रही हैं छुट्टियां

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। इन दिनों अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ स्पेन में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं।

सोशल मीडिया पर मां-बेटी की इस जोड़ी ने अपने फैंस के लिए अपनी छुट्टियों से कई तस्‍वीरें शेयर की।

रवीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए।

इस पोस्ट में स्पेन में कैद किए गए कुछ आकर्षक चीजों को भी दिखाया गया है।

रवीना ने जो तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, उनमें वहां की संस्कृति के साथ उन्होंने अपने अनुभव भी शेयर किए। सुरम्य स्थानों की खोज से लेकर वहां के स्थानीय व्यंजनों को भी उन्होंने अपने कैमरे में कैद किया।

अभिनेत्री के फैंस उनकी इस पोस्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं। वह मां-बेटी की जोड़ी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

रवीना के सोशल मीडिया अपडेट्स उनके यादगार यात्रा पलों की झलक दिखाते रहते हैं, जिससे उनके कई प्रशंसकों के लिए उनका स्पेनिश एडवेंचर खास बन जाता है।

रवीना ने सलमान खान के साथ 1991 की एक्शन फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। वह पिछली बार कानूनी ड्रामा ‘पटना शुक्ला’ में नजर आई थीं।

अभिनेत्री अगली बार अहमद खान द्वारा निर्देशित ‘वेलकम टू द जंगल’ में दिखाई देंगी, जिसमें अक्षय कुमार, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज, सुनील शेट्टी, अनिल कपूर, अरशद वारसी और दिशा पटानी जैसे कलाकार शामिल हैं।

इसके बाद वह रवीना बिनॉय गांधी द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी ‘घुड़चढ़ी’ में दिखाई देंगी, जिसमें पार्थ समथान, खुशाली कुमार और अरुणा ईरानी भी हैं।

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी को अक्सर अपनी मां के साथ कई मौकों पर स्पॉट किया गया है। उनके फैंस मानते है कि वह बिल्कुल अपनी मां की परछाई हैं।

वह हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में नजर आईं थीं। वैसे तो राशा ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन वह अपने ग्लैमरस लुक से सभी को चौंका रही हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine