'प्रह्लाद चा' ने बताया क्यों खास है 'पंचायत' (आईएएनएस एक्सक्लूसिव)

'प्रह्लाद चा' ने बताया क्यों खास है 'पंचायत' (आईएएनएस एक्सक्लूसिव)

मुंबई, 3 अगस्त (आईएएनएस)। ‘पंचायत’ सीरीज में हर किरदार बेहद खास है और दर्शकों के दिलों के बेहद करीब है। ऐसा ही एक किरदार है उप-प्रधान ‘प्रहलाद चा’ का, जिन्होंने दर्शकों को खूब हंसाया भी है और रुलाया भी है। अपने इस किरदार को एक्टर फैसल मलिक ने बड़ी ही शिद्दत से निभाया है।

फैसल मलिक इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक है। आईएएनएस के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने अपने जर्नी और एक्सपीरियंस को लेकर खुलकर बात की।

एक्टर ने कहा, ” ‘पंचायत’ में हर दिन एक नया एक्सपीरियंस है। नीना गुप्ता मैम और रघु भाई ने कमाल का काम किया है। दोनों अपने आप में एक इंस्टीट्यूट हैं। हम इनसे जितना भी सीखना चाहे, कम है।

प्रह्लाद पांडे का किरदार निभाने के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में फैसल मलिक ने कहा, “हर एक्ट एक चुनौती है, हर परफॉर्मेंस एक चुनौती है। इन सबमें एक अच्छी बात यह है कि मेरे किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया और मैं अगले साल भी ऐसा ही करने की पूरी कोशिश करूंगा।” उन्होंने कहा कि उन्हें अपने कैरेक्टर की सादगी ने काफी प्रभावित किया।

ग्रामीण संस्कृति को बचाने और बढ़ावा देने में सिनेमा के योगदान के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा कि वास्तविकता यह है कि सिनेमा में ग्रामीण संस्कृति का बड़ा योगदान है। 80 प्रतिशत फिल्में ग्रामीण घटनाओं से प्रेरित होती हैं।

सीरीज में उनके किरदार के योगदान के बारे में पूछे जाने पर फैसल ने कहा, “हर किरदार कहानी के लिए महत्वपूर्ण है। इसमें बम्ब बहादुर भी शामिल है, अशोक भी शामिल है, दुर्गेश भी शामिल है। मैं भी इसका एक छोटा सा हिस्सा हूं। मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं।” उन्होंने दोहराया कि इस शो की सबसे बड़ी खासियत इसकी सादगी और सुंदर लेखन है।

सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, संविका, चंदन रॉय और रघुबीर यादव जैसे कलाकार है, जिन्होंने शानदार अभिनय किया है।

–आईएएनएस

पीके/एकेजे

E-Magazine