'ऑनर मैजिक6 प्रो 5जी' दुनिया का सबसे एडवांस स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स से है लैस

'ऑनर मैजिक6 प्रो 5जी' दुनिया का सबसे एडवांस स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली, 1 अगस्त (आईएएनएस)। ऑनर अपनी फ्लैगशिप डिवाइस ‘ऑनर मैजिक6 प्रो 5जी’ की लॉन्च के साथ स्मार्टफोन बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है। यह नया स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स से लैस है जो यूजर्स के एक्सपीरियंस को नई ऊंचाइयों तक ले जाना सुनिश्चित करता है।

मैजिक6 प्रो 5जी में एआई-पावर्ड ऑनर फाल्कन कैमरा सिस्टम है, जो स्मार्टफोन फोटोग्राफी के तरीके को पूरी तरह से बदल देता है। इस एडवांस ट्रिपल-कैमरा सेटअप में 50 एमपी का मुख्य कैमरा, फ्लैगशिप सुपर डायनेमिक फाल्कन कैमरा एच9000 एचडीआर सेंसर के साथ 180 एमपी का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा, और 50 एमपी का अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो कैमरा है।

फाल्कन सिस्टम में इंडस्ट्री में पहली बार 1/1.3 इंच का सेंसर दिया गया है, जो डायनेमिक रेंज में 800 प्रतिशत तक इंप्रूवमेंट और सभी लाइटिंग कंडीशन में अद्वितीय स्पष्टता प्रदान करता है। 3डी डेप्थ सेंसर से लैस फ्रंट-फेसिंग 50 एमपी कैमरा 4के वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है, जो सेल्फी और वीडियो कॉल को शानदार बनाता है।

‘ऑनर मैजिक6 प्रो 5जी’ में मैजिकओएस 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो दुनिया का पहला इंटेंट-बेस्ड यूजर इंटरफेस है। यह यूजर इंटरफेस (यूआई) बहुत ही एडवांस है, जो यूजर्स को एक बेहतरीन एक्सपीरियंस देता है। यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) की क्षमताओं का उपयोग करके यूजर्स की जरूरतों को समझता है और उन्हें पूरा करता है।

एंड्रॉयड 14 पर आधारित, मैजिकओएस 8.0 में मैजिक रिंग जैसे यूनीक फीचर्स शामिल हैं जो डिवाइस कनेक्टिविटी को बेहतर बनाते हैं। मैजिक रिंग आपके डिवाइस को और भी ज्यादा आसानी से कनेक्ट करने में मदद करता है। मैजिक कैप्सूल आपको अपने डिवाइस के साथ और भी ज्यादा आसानी से इंटरैक्ट करने में मदद करता है। एआई कॉल प्राइवेसी 3.0 कॉल्स को ज्यादा निजी और सुरक्षित बनाता है।

मैजिकएलएम नाम का एआई भाषा मॉडल आपके डिवाइस को समझने में मदद करता है कि आप क्या कह रहे हैं और क्या चाहते हैं, जिससे आपका डिवाइस (मैजिक6 प्रो 5जी) और भी ज्यादा स्मार्ट तथा समझदार हो जाता है।

मैजिक6 प्रो 5जी में 6.8 इंच का फुल-रेंज लो पावर कंजम्पशन एलटीपीओ डिस्प्ले है। रेजोल्यूशन 2800 गुना 1280 है और पीक एचडीआर ब्राइटनेस 5000 निट्स है। स्मार्टफोन 120 एचजेड अडैप्टिव रिफ्रेश रेट, डॉल्बी विजन और फुल स्क्रीन एओडी (ऑलवेज ऑन डिस्प्ले) को सपोर्ट करता है।

इस स्मार्टफोन में टीयूवी रीनलैंड फ्लिकर फ्री और सर्कैडियन फ्रेंडली सर्टिफिकेशन फीचर्स हैं, जो आंखों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हैं और यूजर्स को आरामदायक एक्सपीरियंस देते हैं।

ऑनर नैनोक्रिस्टल शील्ड एक यूनीक स्क्रीन सुरक्षा देता है, जो 10 गुना अधिक टिकाऊ है और पानी तथा धूल प्रतिरोध के लिए आईपी68 रेटिंग वाला है।

ऑनर मैजिक6 प्रो 5जी में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 मोबाइल प्लेटफॉर्म है, जो इसे बहुत तेज और शक्तिशाली बनाता है। इस प्रोसेसर में सीपीयू की गति में 30 प्रतिशत और जीपीयू की गति में 25 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इससे यह स्मार्टफोन और भी ज्यादा तेजी से काम कर सकता है।

अपने सेगमेंट में सिलिकॉन-कार्बन बैटरी वाला यह पहला स्मार्टफोन है। इसमें 5,600एमएएच की बैटरी है जो लगातार लंबे समय तक चलने में सक्षम है।

–आईएएनएस

एफजेड/एकेजे

E-Magazine