अपने पहले पैन इंडिया प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं सुधीर बाबू

अपने पहले पैन इंडिया प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं सुधीर बाबू

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगु सिनेमा में अपने योगदान के लिए प्रसिद्ध सुधीर बाबू अपने पहले पैन इंडिया प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं।

एक्‍टर ने कहा कि उन्‍हें स्क्रिप्ट से गहरा लगाव है। साथ ही वह इस प्रोजेक्‍ट को लेकर उत्साहित हैं।

बॉलीवुड फिल्म ‘बागी’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले एक्‍टर ने एक साक्षात्कार में अपनी पहली अखिल भारतीय परियोजना के बारे में जानकारी शेयर करते हुए कहा, “यह प्रेरणा अरोड़ा के साथ पैन इंडिया सिनेमा में मेरा पहला प्रयास है। इससे पहले मेरे पास कई अवसर आए, लेकिन मैं अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए सही विषय का चयन करने के बारे में अडिग था, क्योंकि आपको केवल एक ही मौका मिलता है।”

उन्‍होंने कहा, ”इस स्क्रिप्ट के साथ मेरा गहरा जुड़ाव है और इसे सुनते ही मैं तुरंत इसकी ओर आकर्षित हो गया। हम फिल्म के शीर्षक को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं और जल्द ही इसका पहला लुक जारी करेंगे।”

यह फिल्म एक सुपर नेचुरल कॉमेडी है। उन्होंने कहा, “मैं फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं। कहानी बहुत ताजा है। इन दिनों सुपर नेचुरल शैली काम कर रही है। हमने उस कारण से फिल्म नहीं चुनी है, लेकिन कुल मिलाकर स्क्रिप्ट अच्छी है।”

मुंबई के अपने अनुभव को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मुंबई एक अद्भुत शहर है और मैं यहां बिताए अपने समय को हमेशा संजोकर रखता हूं। जब भी मैं यहां आता हूं तो यह काम से ज्यादा छुट्टी जैसा लगता है। यहां वापस आना हमेशा मुझे खुशी देता है। ‘बागी’ में काम किए कई साल हो गए हैं और मेरा मानना ​​है कि अब इंडस्ट्री में कोई बाधा नहीं है, इससे मुझे यहां आकर बहुत खुशी होती है।”

-आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

E-Magazine