इनेलो व बीएसपी का गठबंधन जीरो प्लस जीरो, सैनी सरकार की खुल चुकी हैं पोल : अजय चौटाला

इनेलो व बीएसपी का गठबंधन जीरो प्लस जीरो, सैनी सरकार की खुल चुकी हैं पोल : अजय चौटाला

करनाल, 11 जुलाई (आईएएनएस)। इनेलो और बीएसपी के गठबंधन पर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जीरो प्लस जीरो क्या होता है। दोनों हरियाण में जीरो हैं। चुनाव घोषित होगा तब जेजेपी फैसला करेगी कि वह किस के साथ गठबंधन करेगी।

राज्यसभा उप चुनाव को लेकर अजय चौटाला ने कहा कि हमारे पास तो 10 विधायक हैं, हमने तो पहले ही दिन राज्यपाल को लिख कर दे दिया था कि सरकार अल्पमत में है, अब विपक्ष के नेता का काम है कि वो विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएं।

राज्यसभा उप चुनाव में समर्थन देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम विपक्ष का साथ देंगे। कोई उम्मीदवार मैदान में आए तब हम देखेंगे। विपक्ष राज्यसभा चुनाव हिम्मत करके लड़े या लड़वाए।

उन्होंने सैनी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल गया है। फिरौती मांगी जा रही है। औसतन रोजाना 6 मर्डर हो रहे हैं। एसपी जैसे लोग बीच में बैठकर समझौता करवाकर पैसे खा रहे हैं। हमारे अलग होने के बाद किसानों की मंडी में हालत देखिए। सैनी सरकार की पोल रोजाना खुल रही है।

वहीं हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में जो संकेत आए हैं, उससे साफ है कि हरियाणा की 36 बिरादरी फैसला कर चुकी है कि आने वाली सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी। 90 हलकों में भाजपा की वोट कम हुई है और कांग्रेस की बढ़ी है। किसी प्रदेश में ऐसा नहीं हुआ है, जो हरियाणा में हुआ है। ये साफ संकेत है कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने जा रही है।

–आईएएनएस

एकेएस/सीबीटी

E-Magazine