मानसून का मतलब लॉन्ग ड्राइव, पॉपकॉर्न और बाहर घूमना: स्वाति शर्मा

मानसून का मतलब लॉन्ग ड्राइव, पॉपकॉर्न और बाहर घूमना: स्वाति शर्मा

मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में आशी के किरदार के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वाति शर्मा ने बताया कि उन्हें बारिश का मौसम कितना पसंद है। मानसून के दौरान उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर जाना, पॉपकॉर्न खाना और परिवार के साथ समय बिताना बेहद पसंद है।

स्वाति ने कहा, “मेरे लिए, बरसात के मौसम की सबसे अच्छी बात यह है कि मेरा जन्मदिन जुलाई में पड़ता है। इसके अलावा, मुझे बरसात का मौसम बहुत पसंद है। गर्मियां बहुत गर्म होती हैं, और सर्दियाँ बहुत ठंडी होती हैं, दोनों मौसम की चरम सीमाएं सहन करना मुश्किल होता है। लेकिन बारिश अलग है। मेरा मूड चाहे जो भी हो, यह हमेशा मुझे खुश करता है। भले ही पूरे साल बारिश हो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

शूटिंग में बिजी होने के बावजूद, स्वाति ने कहा, “काश मैं बारिश का और भी ज्यादा मजा ले पाती, लेकिन ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ की शूटिंग के चलते मुझे ज्यादा फ्री टाइम नहीं मिल पाता। जब भी मुझे छुट्टी मिलती है और बारिश होती है, तो मैं घर से बाहर जरूर निकलती हूं। मुझे लॉन्ग ड्राइव पर जाना, कॉर्न और पॉपकॉर्न खाना और अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत पसंद है। मैं बारिश में घर के अंदर नहीं रह सकती।”

एक्ट्रेस ने कहा, “बारिश का मौसम हमें अपनी चिंताओं को दूर करना सिखाता है, ठीक वैसे ही जैसे बारिश हमारे आस-पास की हर चीज को साफ कर देती है। यह हमारे जीवन को मौसम की तरह खुशनुमा बनाती है। पॉजिटिव वाइब और नेगेटिविटी को खत्म करना, यही मैसेज मैं बारिश से लेती हूं।”

‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ की बात करें तो लेटेस्ट एपिसोड में राघव की एंट्री के साथ बड़ा ड्रामा देखने को मिला, उसकी हरकतों ने आशी और सिद्धार्थ की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मचा दी। यह देखना दिलचस्प होगा कि राघव की हरकतों का आशी और सिद्धार्थ पर क्या असर होगा।

इस शो में सिद्धार्थ के किरदार में भरत अहलावत, राघव के रोल में मयंक मलिक, नीलिमा की भूमिका में आरजू गोवित्रिकर और अमृता के रूप में ख्याति केसवानी हैं।

‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शेमारू उमंग पर प्रसारित होता है।

एक्ट्रेस की लाइफ के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस बनने से पहले वह बैंक ऑफ बड़ौदा में सरकारी नौकरी करती थीं। इसी दौरान उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला। अपनी फोटो के साथ विज्ञापन के बड़े-बड़े होर्डिंग देखने के बाद उनका झुकाव इंडस्ट्री की तरफ बढ़ा और उन्होंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया।

ऑडिशन और नौकरी दोनों को एक साथ लेकर चलना चुनौतीपूर्ण था। जल्दी उठना, हैवी मेकअप करना, ऑडिशन देना, ऑफिस भागना, अटेंडेंस लगाना और फिर वॉशरूम में मेकअप हटाकर नौकरी पर जाना रोज का बड़ा टास्क बन गया था।

तमाम ऑडिशन देने के बाद स्वाति को ‘ये है चाहतें’ में रोल मिला। इस शो के लिए उन्हें अपने बैंक कर्मचारियों से सपोर्ट मिला। लेकिन जब उन्हें ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ ऑफर हुआ तो, उन्होंने अपनी सरकारी नौकरी से इस्तीफा देना ही बेहतर समझा।

–आईएएनएस

पीके/केआर

E-Magazine