जान्हवी कपूर ने 'उलझ' के दो नए पोस्टर किए जारी, कहा- 'हर चेहरा एक कहानी बयां करता है'

जान्हवी कपूर ने 'उलझ' के दो नए पोस्टर किए जारी, कहा- 'हर चेहरा एक कहानी बयां करता है'

मुंबई, 10 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ के दो नए पोस्टर जारी किए, जो रहस्यमयी दुनिया की झलक पेश करते हैं।

पहली तस्वीर में गुलशन देवैया, राजेश तैलंग, रोशन मैथ्यू और मेयांग चांग सहित पूरी स्टार कास्ट सीरियस सिचुएशन में दिखाई दे रही है।

दूसरे पोस्टर में अकेली जान्हवी नजर आ रही हैं, उन्होंने ब्राउन कलर का ब्लेजर पहना हुआ है और उस पर तिरंगा का बैच लगा हुआ है। साथ ही हाथ में एक फाइल पकड़ी हुई हैं, जिस पर कॉन्फिडेंशियल लिखा हुआ है।

जान्हवी ने इन दो पोस्टर्स को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हर चेहरा एक कहानी बयां करता है, और हर कहानी एक जाल है! इस ‘उलझ’ को सुलझाओ… 2 अगस्त से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में!”

‘उलझ’ की कहानी परवेज शेख और सरिया ने लिखी है और डायलॉग अतिका चौहान के हैं।

यह फिल्म इंडियन फॉरेन सर्विस (आईएफएस) के अधिकारी और एक युवा डिप्लोमैट के जीवन पर आधारित है, जो उसके करियर और निजी जीवन में आने वाली चुनौतियों को दर्शाती है।

फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स ने किया है। इसमें आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी लीड रोल में हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर जल्द ही ‘देवरा: पार्ट 1’ में नजर आएंगी। वह इस फिल्म के जरिए तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। इसमें उनके साथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान दिखाई देंगे।

इसके अलावा, वह वरुण धवन के साथ ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में भी नजर आएंगी। यह जोड़ी फिल्म ‘बवाल’ में स्क्रीन पर पहले भी दिख चुकी है।

इस फिल्म में रोहित सराफ, सान्या मल्होत्रा ​​और अक्षय ओबेरॉय भी लीड रोल में हैं।

‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine