Super.money: Flipkart ने पेश किया नया पेमेंट ऐप

Super.money: Flipkart ने पेश किया नया पेमेंट ऐप

फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए एक लेटेस्ट अपडेट जारी किया है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नए पेमेंट ऐप को लेकर एलान किया है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Super.money नाम से एक नया पेमेंट ऐप लेकर आई है। हालांकिअभी इस ऐप को लॉन्च नहीं किया गया है। Super.money को प्ले स्टोर पर चेक किया जा सकता है।

वॉलमार्ट कंपनी फ्लिपकार्ट (Walmart-owned Flipkart) ने अपने ग्राहकों के लिए एक लेटेस्ट अपडेट जारी किया है। कंपनी ने अपना खुद का पेमेंट ऐप पेश कर दिया है।

जी हां, कंपनी ने मार्केट में मौजूद दूसरे पेमेंट ऐप को प्रतिस्पर्धा देते हुए अपना खुद का पेमेंट ऐप पेश किया है। फ्लिपकार्ट के पेमेंट ऐप का नाम Super.money है।

Super.money का बीटा वर्जन हुआ रिलीज

हालांकि, अभी Super.money का बीटा वर्जन ही रिलीज किया गया है। कंपनी इस ऐप को इस्तेमाल करने का मौका दे रही है।

Super.money को गूगल सर्च करते हैं तो इस ऐप के ऑफिशियल पेज पर विजिट कर सकेंगे। इस पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह ऐप अभी लॉन्च नहीं हुआ है।

हालांकि, ऐप को ट्राई किया जा सकता है। गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप का बीटा वर्जन डाउनलोड किया जा सकता है।

कंपनी का कहना है कि वह यूजर्स के लिए 100K यानी 1 लाख अर्ली पास रिलीज कर रहा है। यानी अगर आप भी इस ऐप को ट्राई करना चाहते हैं तो तुंरत अपनी सीट ब्लॉक करनी होगी।

गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड होगा ऐप

इसी ऑफिशियल पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ऐप को इस्तेमाल करने के लिए Get It On Google Play बटन पर टैप करना होगा।

जैसे ही इस बटन पर टैप करते हैं प्ले स्टोर पर पहुंच जाएंगे। यहां इंस्टॉल बटन पर क्लिक कर ऐप इस्तेमाल कर सकते हैं।

ग्राहकों के फीडबैक के साथ बेहतर बनेगा ऐप

Super.money के बारे में जानकारी देते हुए स्पोकपर्सन बताता है कि एक सुव्यवस्थित UX और हर लेनदेन के लिए शानदार रिवार्ड्स पर ध्यान देने के साथ, सुपर.मनी को लाया गया है।

इस ऐप का उद्देश्य लोगों को वित्तीय सेवाओं से जोड़ना और उनके उपभोग करने के तरीके को बदलना है।

super.money टीम इस ऐप को बेहतर बनाने के लिए अपने ग्राहकों के फीडबैक पर खास ध्यान देगी। इसी के आधार पर इस ऐप में सुधार किया जाएगा

E-Magazine