'महाराज' में 'सरप्राइज फैक्टर' कहलाना मेरे लिए खुशी की बात : शरवरी

'महाराज' में 'सरप्राइज फैक्टर' कहलाना मेरे लिए खुशी की बात : शरवरी

मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘महाराज’ में एक्टर जुनैद खान के साथ काम कर रहीं एक्ट्रेस शरवरी ने कहा कि वह अपने आप को ‘सरप्राइज फैक्टर’ मानकर खुश हैं।

फिल्म में अतिथि भूमिका निभाने वाली शरवरी ने कहा, “मैं यह पढ़कर बहुत रोमांचित हूं कि लोग मुझे ‘महाराज’ का एक बड़ा ‘सरप्राइज फैक्टर’ कह रहे हैं।”

एक कलाकार के तौर पर मैं अपनी हर भूमिका और फिल्‍म के जरिए दर्शकों पर एक खास प्रभाव डालना चाहती हूं, इसलिए मैं किसी फिल्म में ‘सरप्राइज फैक्टर’ होने के लिए सभी तारीफों को खुशी और विनम्रता से स्वीकार करूंगी।

एक्ट्रेस ने कहा, ”इस बात का मतलब यह है कि मेरे प्रदर्शन ने एक बड़ा प्रभाव छोड़ा है। मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करती हूं। मैं अपनी हर फिल्‍म को कुछ बड़ा और बेहतर करने के तौर पर देखती हूं।”

शरवरी बेहद खुश हैं। एक ही महीने में ‘मुंज्या’ और ‘महाराज’ रिलीज हुई है।

एक्ट्रेस ने कहा, “पेशेवर तौर पर यह महीना मेरे लिए बहुत बढ़िया रहा है। अपने करियर की दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मुंज्या’ मिलना वाकई में ही एक अद्भुत एहसास है। दिलचस्प बात यह है कि लोगों को फिर से लगा कि मैं फिल्म का ‘सरप्राइज फैक्टर’ हूं और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।”

आगे कहा, “इसके अलावा ‘महाराज’ के लिए मुझे जो प्यार मिल रहा है, वह भी एक अविश्वसनीय एहसास है। किसी भी फिल्म में सरप्राइज फैक्टर कहलाना एक बहुत बड़ी तारीफ है।”

शरवरी अगली बार मशहूर फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वेदा’ में नजर आएंगी। उन्हें आदित्य चोपड़ा की स्पाई वर्स में आलिया भट्ट के साथ भी कास्ट किया गया है।

शरवरी ने कहा कि वह अपने हर किरदार में कुछ अलग लाने के लिए बहुत मेहनत करती हैं और उनके लिए मान्यताएं बहुत फायदेमंद हैं।

उन्होंने कहा, “यह मुझे और अधिक मेहनत करने तथा हर बार स्क्रीन पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।”

महाराज’ एक पीरियड ड्रामा है, जो स्वतंत्रता-पूर्व भारत पर आधारित है और इसमें एक महाराज की कहानी दिखाई गई है।

यह फिल्म एक निडर पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी के ऐतिहासिक मामले के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वल्लभाचार्य संप्रदाय की शक्तिशाली धार्मिक स्थापना के खिलाफ खड़े हुए थे।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine