'एनिमल' में रणबीर कपूर की तरह ही 'सुहागन' में मेरा किरदार : अक्षय खरोडिया

'एनिमल' में रणबीर कपूर की तरह ही 'सुहागन' में मेरा किरदार : अक्षय खरोडिया

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। चर्चित टीवी सीरियल ‘सुहागन’ में 20 साल का लीप आया है। शो में कई नए किरदारों की एंट्री हुई है, जिनमें से एक हैं एक्टर अक्षय खरोडिया, जो शो में वेदांत की भूमिका निभा रहे हैं। एक्टर ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि उनका रोल फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के करेक्टर से काफी मिलता-जुलता है।

अक्षय ने कहा, “मेरे किरदार का नाम वेदांत है। उसने अपनी पढ़ाई विदेश में पूरी की है, लेकिन वह पारिवारिक मूल्यों से जुड़ा हुआ है। वह अपने पापा को बहुत ज्यादा प्यार करता है। उसकी जिंदगी में पापा की अहमियत सबसे ज्यादा है। फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के किरदार की तरह ही वेदांत भी अपने पापा के लिए कुछ भी कर सकता है और अपनी बहन के साथ भी उसका रिश्ता कुछ ऐसा ही है।”

उन्होंने अपने किरदार के बारे में आगे बताया, ”जब वह छोटा था तभी उसकी मां ने उसे छोड़ दिया था, तब से उसके पापा ने उसे पाला है। यही वजह है कि वह अपने पापा के इतने करीब है। हालांकि वेदांत काफी मॉडर्न है, लेकिन वह पारंपरिक भारतीय पारिवारिक मूल्य को समझता है और वह अपने परिवार को एक साथ रखना चाहता है।”

एक्टर ने कहा, “कई भारतीयों की तरह जो अपने इमोशन्स से ज्यादा परिवार को पहले रखते हैं, वेदांत भी वैसा ही है। वह अपने परिवार को दिल से सपोर्ट करता है। वह एक मौज-मस्ती करने वाला लड़का है, जिसे डांस करना और अच्छा समय बिताना पसंद है। वह एक ऐसी पत्नी चाहता है जो मॉडर्न हो और पारंपरिक मानसिकता से बंधी न हो।”

अक्षय ने बताया कि ‘पांड्या स्टोर’ से ब्रेक लेने के बाद टीवी पर वापसी करना कैसा लगता है।

उन्होंने बताया, “‘पांड्या स्टोर’ छोड़े हुए मुझे 11 महीने हो गए। मेरे लिए वह बहुत मुश्किल समय था, लेकिन जब मुझे यह शो मिला, तो मुझे बहुत खुशी हुई।”

“‘पांड्या स्टोर’ की टीम के साथ मेरा जो रिश्ता था, मैं वैसा ही रिश्ता यहां बनाने की कोशिश कर रहा हूं। हम ‘पांड्या स्टोर’ के सेट पर साथ में खाना खाते थे और मैंने यहां सभी से कहा है कि वे कभी भी मेरे कमरे में आकर खाना खा सकते हैं या साथ बैठ सकते हैं।”

‘सुहागन’ में उन्हें किस चीज ने आकर्षित किया और यह किरदार उनकी पिछली भूमिकाओं से कैसे अलग है? इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय ने कहा, “इस शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा हैं, जिनकी ड्रामा पर बहुत अच्छी पकड़ है। उनके सभी शो की कहानियां बहुत ही दिलचस्प हैं।”

एक्टर ने कहा कि ‘पांड्या स्टोर’ में उनका किरदार देव बहुत शांत और सहज था, लेकिन ‘सुहागन’ में वेदांत काफी अलग है। वह सीधी बात करता है।

“हालांकि, वह अपनी बातों से किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता, इसलिए बोलने से पहले वह काफी सोचता है।”

‘सुहागन’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine