हरियाणा में कोई भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा : हुड्डा

हरियाणा में कोई भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा : हुड्डा

करनाल, 16 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसती नजर आ रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने ’72 प्लस’ के नारे के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

करनाल में रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मलेन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने भाजपा पर जोरदार निशाना साधा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मनोहर लाल के सामने हमारे कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में बहुत तगड़ी लड़ाई लड़ी। हमारी पहले एक सीट नहीं थी, आज 5 सीट आई है। भाजपा का ग्राफ कम हुआ है। हम करनाल में चुनाव हारे। लेकिन, हौसला बुलंद रखना है। हमारा लक्ष्य हरियाणा विधानसभा चुनाव में ’72 प्लस’ सीटों को जीतना है।

उन्होंने कहा कि हमें भाजपा को बेनकाब करना है। सरकार बताए कि हरियाणा पर इतना कर्ज कैसे हुआ, हरियाणा रोजगार में पीछे क्यों है, कानून व्यवस्था खराब क्यों है। किसानों की दुर्गति, महिला पहलवानों के साथ बर्ताव, कर्मचारियों और अध्यापकों को परेशान करने वाली भाजपा को जनता इस बार खारिज करने वाली है।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कार्यकताओं का धन्यवाद, जिन्होंने पार्टी के लिए दिन-रात मेहनत की। यह शुरुआत है। असली लड़ाई आगे है, बैठना, रुकना, झुकना नहीं है। आगे बढ़ते जाना है और अपना लक्ष्य हासिल करना है। दस साल में भाजपा सरकार झूठे वादे करने के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त रही है।

उन्होंने कहा कि आज हम पूरे देश में बेरोजगारी में नंबर एक पर हैं। अपराध बढ़ गया है। हरियाणा में कोई भी वर्ग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। हमारी पहलवान बेटियों को जंतर-मंतर पर घसीटा गया। उन्हें आज तक इंसाफ नहीं मिला, किसान की आय दोगुनी नहीं हुई। डीजल-पेट्रोल और सिलिंडर के दामों से हर वर्ग परेशान है।

–आईएएनएस

एकेएस/एबीएम

E-Magazine