आराधना शर्मा को निया शर्मा पर क्रश, कहा- 'वह बेहद बेफ्रिक हैं'

आराधना शर्मा को निया शर्मा पर क्रश, कहा- 'वह बेहद बेफ्रिक हैं'

मुंबई, 4 जून (आईएएनएस)। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘सुहागन चुड़ैल’ खूब चर्चाएं बटोर रहा है। शो में एक्ट्रेस आराधना शर्मा रचना का किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस ने को-स्टार निया शर्मा के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की।

आराधना ने कहा, “शूटिंग के दौरान मैंने निया का काम देखा और मुझे उन पर क्रश हो गया। जब मैं उनका काम देखती हूं, तो मुझे लगता है कि वह बेहद बेफ्रिक हैं। वह ज्यादा टेंशन या लोड नहीं लेती। वह बेहद प्यारी हैं और ताकतवर हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “उनका करिश्मा कमाल का है। वह बेहद प्यार से बात करती हैं और लोग उनकी बातों को ध्यान से सुनते हैं। वह अपने स्वभाव से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। वह कभी भी अकड़ती नहीं है। मैं सच में इस बात पर उनकी तारीफ करती हूं। वह मेरे लिए प्रेरणादायक हैं। उनके जैसा बनना मेरी ख्वाहिश है। वह एक ऐसी स्टार हैं जिन्होंने अपना रास्ता खुद बनाया है और वह मुझे हर दिन प्रेरित करती हैं। वह अपनी फिटनेस का अच्छे से ख्याल रखती हैं और उनकी इच्छाशक्ति काफी बहुत मजबूत है।”

आराधना ने बताया कि निया का फैशन गेम यूनिक है।

उन्होंने कहा, “वह अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इसमें कोई हैरानी नहीं कि उन्होंने अपने फैशनेबल आउटफिट के लिए अवार्ड जीते हैं। उनकी एक्टिंग स्किल्स बेहतरीन हैं।”

“इस कंपटीशन की दुनिया में, निया जैसे एक्ट्रेस के साथ काम करना अच्छा लगता है। वह सेट पर हेल्दी माहौल बनाकर रखती है।”

आराधना को ‘बालवीर’, ‘बरसातें- मौसम प्यार का’ और ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5’ में उनके काम के लिए जाना जाता है।

सुहागन चुड़ैल में निया शर्मा चुड़ैल निशिगंधा के रोल में, देबचंद्रिमा सिंघा रॉय दीया के किरदार में और जैन इबाद खान मोक्ष की भूमिका में हैं।

सीरियल की कहानी में चुड़ैल (निया शर्मा) को परम शक्ति हासिल करने के लिए 16 श्रृंगार शक्तियों को पूरा करना होगा और उसकी 16वीं शक्ति सिंदूर है। इसे लेने के लिए उसे अपने जीवन में 16वें पुरुष को खत्म करना होगा।

शो में निया शर्मा के अलावा, जैन इबाद खान और देबचंद्रिमा सिंघा रॉय भी लीड रोल में हैं।

‘सुहागन चुड़ैल’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine