अवनीत कौर और सनी सिंह की फिल्म OTT पर इस दिन होगी रिलीज

अवनीत कौर और सनी सिंह की फिल्म OTT पर इस दिन होगी रिलीज

अवनीत कौर और सनी सिंह की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लव की अरेंज मैरिज ओटीटी पर रिलीज होगी। शुक्रवार को ट्रेलर के साथ इसकी स्ट्रीमिंग डेट का खुलासा भी कर दिया गया है। फिल्म में अवनीत और सनी के अलावा अन्नू कपूर और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

क्या है फिल्म की कहानी?

लव की अरेंज मैरिज छोटे शहर की कहानी है, जिसमें लव और इशिका की लव स्टोरी दिखाई गई है। हालांकि, यह लव स्टोरी इतनी आसान भी नहीं है, जितनी दिख रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि इशिका और सनी की अरेंज मैरिज की बात चल रही है। मगर, दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते।

किसी तरह शादी तक बात पहुंचती है, मगर दिक्कत तब आती है, जब अन्नू कपूर और सुप्रिया पाठक एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं। फिल्म में राजपाल यादव भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे। इसका निर्देशन इशरत आर खान ने किया है।

कब और कहां देखें फिल्म?

लव की अरेंज मैरिज 14 जून को जी5 पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर शेयर करने के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म के पेज पर लिखा है- इस भव्य शादी के लिए अपनी तारीख बचाकर रखिए, जिसमें बैंड बाजे और शहनाइयों के साथ मचेगी बहुत सारी भसड़।

लव की अरेंज मैरिज की टक्कर महाराज से होगी, जो 14 जून को ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है। इस फिल्म से आमिर खान के बेटे जुनैद खान डेब्यू कर रहे हैं। इस पीरियड फिल्म में जयदीप अहलावत नेगेटिव रोल में हैं।

अवनीत और सनी की पिछली फिल्में

अवनीत ने टीकू वेड्स शेरू फिल्म से बॉलीवुड में बतौर लीडिंग लेडी डेब्यू किया। इस फिल्म में उनकी जोड़ी नवाजउद्दीन सिद्दीकी के साथ बनी थी। वहीं, शांतनु माहेश्वरी के साथ वो लव इन वियतनाम में नजर आने वाली हैं। सनी सिंह की पिछली फिल्म आदिपुरुष है, जिसमें उन्होंने लक्ष्मण का किरदार निभाया था। ओम राउत निर्देशित फिल्म में प्रभास राम बने थे और कृति सेनन सीता। रावण के किरदार में सैफ अली खान थे।

E-Magazine