'गुल्लक' में गीतांजलि कुलकर्णी के साथ काम करना घर वापसी जैसा : सुनीता राजवार

'गुल्लक' में गीतांजलि कुलकर्णी के साथ काम करना घर वापसी जैसा : सुनीता राजवार

मुंबई, 30 मई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस सुनीता राजवार अपने हिट स्ट्रीमिंग शो ‘गुल्लक’ के अपकमिंग चौथे सीजन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। उन्होंने शो की अपनी साथी व एक्ट्रेस गीतांजलि कुलकर्णी के साथ अपने बॉन्ड को शेयर किया।

सुनीता ने बताया कि वह और गीतांजलि दिल्ली में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक-दूसरे को जानती हैं।

सुनीता ने कहा, “गीतांजलि के साथ काम करना घर लौटने जैसा है। हमारी दोस्ती नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिनों से है, जहां गीतांजलि मुझसे एक साल सीनियर थीं। मैं हमेशा से ही उनकी रिस्पेक्ट करती आयी हूं, न सिर्फ उनके टैलेंट के लिए, बल्कि उनके प्यारे स्वभाव के लिए भी।”

शो के पहले सीजन से लेकर चौथे सीजन तक उनकी दोस्ती कितनी गहरी हुई, इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”’गुल्लक’ के चार सीजन में यह रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़कर एक परिवार की तरह हो गया है। हम हंसते हैं, डिस्कस करते हैं, डिबेट करते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम हर सीन और हर चैलेंज के दौरान एक-दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं।”

सुनीता ने कहा कि उन्होंने दोस्ती में जो विश्वास बनाया है, वह उनके एक्ट में दिखता है। दर्शकों को जो ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पसंद आती है, वह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन हमारे बीच प्यार को दर्शाती है।

उन्होंने कहा, “मैं न केवल उनके साथ काम करने के लिए बल्कि उन्हें अपना दोस्त और परिवार कहने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करती हूं।”

‘गुल्लक’ सीजन 4 सात जून को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा। यह पलाश वासवानी और अमृत राज गुप्ता द्वारा निर्देशित है।

‘गुल्लक’ का पहला सीजन 2019 में रिलीज हुआ था। इसके बाद साल 2021 में इसका दूसरा सीजन और 2022 में तीसरा सीजन आया। तीनों ही सीजन को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine