रघु राम ने कहा, शो 'जमनापार' में रजत थापर का किरदार मेरे दिल के करीब

रघु राम ने कहा, शो 'जमनापार' में रजत थापर का किरदार मेरे दिल के करीब

मुंबई, 30 मई (आईएएनएस)। शो ‘जमनापार’ में रजत थापर की भूमिका निभाने को लेकर फेमस एक्‍टर रघु राम ने कहा कि यह किरदार उनके दिल के बेहद करीब है।

शो को लेकर रघु राम ने बताया कि शो में खुद को प्रामाणिक रूप से चित्रित करने के साथ अपनी भूमिका के लिए मैंने अपने संवादों में काफी सुधार किया।

‘एमटीवी रोडीज’ में एंकरिंग और निर्देशन के लिए मशहूर रघु ने वेब सीरीज ‘जमनापार’ में अपनी भूमिका को लेकर अपनी तैयारी के बारे में बात की।

उन्होंने एक बयान में कहा, “यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि मैं रजत से कई स्तरों पर जुड़ा हुआ हूं। इसलिए, मुझे इस किरदार के लिए ज्यादा तैयारी नहीं करनी पड़ी।”

रघु ने आगे बताया कि मुझे रजत के जटिल व्यक्तित्व को निभाने के लिए ग‍हराई में उतरना पड़ा। मैंने अपने किरदार को प्रामाणिक रूप से चित्रित करने के लिए संवादों का बहुत अभ्यास किया।

”इसके अलावा इस भूमिका को निभाने के लिए मुझसे एक खास तरह की उम्मीद की जा रही थी, ऐसा कुछ जो मैंने पहले कभी किसी अन्य भूमिका के लिए नहीं किया था।”

रजत के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, रघु ने कहा कि वह शैंकी (रित्विक साहोरे द्वारा अभिनीत) की सफलता की पहचान है।

उन्होंने कहा, “उनका जीवन आकर्षक होने के साथ चमकदार भी है, लेकिन हर चमकने वाली चीज हमेशा सोना नहीं होती। हम सभी सफलता की नई ऊंचाइयों को छूने की ख्वाहिश रखते हैं। साथ ही, हम अक्सर यात्रा के दौरान संदेह से घिरे रहते हैं। लेकिन अपने जैसी ही पृष्ठभूमि से आने वाले किसी व्यक्ति को जीवन में बड़ा मुकाम हासिल करते देखना वाकई प्रेरणादायक है।”

रघु ने कहा कि शैंकी के लिए भी रजत थापर ही प्रेरणास्रोत हैं। उनकी तरह ही रजत भी जमनापार से आते हैं और दक्षिण दिल्ली में अपना बड़ा नाम बनाते हैं।

यह महत्वाकांक्षी शो शांतनु बंसल उर्फ ​​शैंकी की दुनिया की झलक पेश करता है।

इस शो में सृष्टि गांगुली रिंदानी, अंकिता सहगल और वरुण बडोला प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सीरीज ‘जमनापार’ में एक पिता-पुत्र की जोड़ी को दिखाया गया है, जिसमें दोनों का जिंदगी को लेकर नजरिया मेल नहीं खाता। दोनों की ख्वाहिशें अलग-अलग हैं।

रघु ने 11 वर्षों तक रोडीज के साथ काम किया। साल 2014 में उन्होंने शो का हिस्सा न रहने की घोषणा कर दी थी। इसके बाद से वह कुछ वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आए थे।

शो ‘जमनापार’ अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रहा है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine