आईएएनएस के साथ पीएम मोदी के साक्षात्कार पर भाजपा नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

आईएएनएस के साथ पीएम मोदी के साक्षात्कार पर भाजपा नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

लखनऊ, 27 मई (आईएएनएस)। पीएम मोदी ने सोमवार को आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में कहा कि राहुल गांधी और केजरीवाल को पाकिस्तान से समर्थन मिलता है। इस पर सहकारी मंत्री जेपीएस राठौर की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि इन लोगों के काले चिट्ठे खुलकर सामने आएंगे।

जेपीएस राठौर ने कहा कि चार 4 जून के बाद इनके सारे काले चिट्ठे खुलकर सामने आएंगे, ये लोग परेशान क्यों हैं। इन लोगों ने जिस तरह के फॉरेन फंडिंग ली है, उसका सारा हिसाब जनता के सामने रखा जाएगा, इन लोगों के चेहरे को बेनकाब किया जाएगा। जनता के सामने पाई-पाई का हिसाब रखा जाएगा और सभी भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने कहा कि पीएम मोदी की बात में सच्चाई है। क्या कारण है कि यहां आतंकवादी मारे जाते हैं और ये पाकिस्तान के साथ खड़े नजर आते हैं, इनके पेट में दर्द होता। इंडी अलायंस के लोग कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है, उनके पास परमाणु बम है। इनके इस तरह के बयान से यह साफ है कि ये लोग कहीं न कहीं प्रायोजित तरीके से काम करते हैं। देश की सेना ने जब एयर स्ट्राइक किया था, उस समय भी इन लोगों ने देश के सैनिकों से सबूत मांगा था। ये लोग भारत के टुकड़े करने वाले हैं।

बता दें, पीएम मोदी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा है कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान से समर्थन मिलता है, पर यह लोकसभा चुनाव भारत का है और भारत का लोकतंत्र बहुत ही मैच्योर है, यहां तंदुरुस्त परंपराएं हैं और भारत के मतदाता भी बाहर की किसी भी हरकतों से प्रभावित होने वाले नहीं हैं। “मैं नहीं जानता कि कुछ ही लोग हैं, जिनको हमारे साथ दुश्मनी रखने वाले लोग क्यों पसंद करते हैं, कुछ ही लोग हैं, जिनके समर्थन में आवाज वहां से क्यों उठती है। अब यह बहुत बड़ी जांच-पड़ताल का गंभीर विषय है।”

–आईएएनएस

पीएसके/एसजीके

E-Magazine