आज गोरखपुर दौरे पर प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव

आज गोरखपुर दौरे पर प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। इसी के साथ-साथ सभी राजनीतिक दलों ने सातवें चरण के लिए भी प्रचार शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी सातवें चरण की सभी सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है, इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी के मद्देनजर आज कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव गोरखपुर दौरे पर रहेंगे। दोनों नेता इंडिया गठबंधन की रैली को संबोधित करेंगे और सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे।

जनसभा में भारी संख्या में पहुंचेंगे लोग
बता दें कि इंडिया गठबंधन से गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी काजल निषाद को मैदान में उतारा है। उनके समर्थन में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज 25 मई को सहारा एस्टेट के क्रिकेट ग्राउंड में जनसभा करेंगे। इस जनसभा में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। सभा से पहले कांग्रेसियों ने गुरुवार शाम ऊंचवा स्थित सबीहा सब्जपोश के आवास में बैठक की। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को रैली की सफलता के लिए सभी को जुट जाने के लिए कहा था।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
अखिलेश यादव की तीन जनसभाओं में मची भगदड़ को देखते हुए मौके पर सुरक्षा इंतजामों के साथ ही सभी जरूरी इंतजाम किए जा रहे हैं। समर्थकों की भीड़ को संभालने, उन्हें शांत कराने के लिए भी पार्टी के वरिष्ठ नेता रणनीति बनाने में जुटे हैं। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान हो रहा है। इसी बीच राजनीतिक दलों ने सातवें चरण के लिए भी चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। आज सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनसभा को संबोधित करेंगे और पीएम मोदी के लिए वोट की अपील करेंगे। सीएम योगी के साथ-साथ भाजपा के कई स्टार प्रचारक वाराणसी में प्रचार में जुटेंगे।

E-Magazine