संजय सूरी स्टारर 'अवनी की किस्मत' का कान फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

संजय सूरी स्टारर 'अवनी की किस्मत' का कान फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

मुंबई, 17 मई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता शोनेट एंथोनी बैरेटो की वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित फिल्म ‘अवनी की किस्मत’ का प्रीमियर 77वें कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में होगा।

फिल्म में संजय सूरी और अश्लेषा ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के प्रीमियर के बारे में बोलते हुए, संजय ने कहा, “मुझे खुशी है कि शोनेट द्वारा निर्देशित हमारी फिल्म ‘अवनी की किस्मत’ कान 2024 में प्रदर्शित की जा रही है।”

उन्होंने कहा, ”इंडिपेंडेंट फिल्मों के लिए मार्केट स्क्रीनिंग होना और ट्रेडिशनल फिल्मों से परे मार्केट्स को एक्सप्लोर करना महत्वपूर्ण है। ‘अवनी की किस्मत’ एक खूबसूरत फिल्म है और मुझे यकीन है कि जब भी यह भारत में रिलीज होगी, इससे हमारे दर्शक आसानी से जुड़ जाएंगे।”

शोनेट ने कहा, “एक फिल्म निर्माता के रूप में, प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में ‘अवनी की किस्मत’ का प्रीमियर होना सम्मान और सौभाग्य की बात है।”

उन्होंने कहा, “यह फिल्म मानव-वन्यजीव संपर्क के आसपास की जटिलताओं और संरक्षण प्रयासों की तत्काल आवश्यकता का चित्रण है। मैं कान में वैश्विक दर्शकों के साथ इस कहानी को साझा करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”

वास्तविक घटनाओं से प्रेरित ‘अवनी की किस्मत’ महाराष्ट्र के एक जंगल के पास रहने वाले ग्रामीणों की कहानी है, जो लोगों की हत्या के लिए बाघिन अवनि को जिम्मेदार मानते हैं।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine