21 मई को संपूर्णानंद विवि में मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित करेंगे पीएम

21 मई को संपूर्णानंद विवि में मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित करेंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 मई को संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बुधवार को महमूरगंज स्थित चुनावी कार्यालय में बैठक के दौरान महिला कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने की जिम्मेदारी दी गई।

लोकसभा समन्वयक अश्विनी त्यागी ने बताया कि रोड शो में महिलाओं की भागीदारी और उत्साह को देखकर प्रधानमंत्री ने रुद्राक्ष कनवेंशन सेंटर में कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान कहा था कि एक सम्मेलन मातृशक्ति के साथ भी होना चाहिए।

भाजपा हमेशा महिलाओं की हितैषी रही है, प्रधानमंत्री ने दस वर्षों के कार्यकाल में मातृ शक्ति के उत्थान के लिए अनेक कार्य किए। लोकसभा और विधानसभा में 33 फीसदी आरक्षण दिया। महिला मोर्चा प्रभारी अर्चना मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री के रोड शो में महिलाओं ने उत्साह से अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराई। अब महिला मोर्चा की बहनें घर-घर संपर्क करेंगी और महिलाओं को कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित करेंगी।

इस मौके पर पूर्व विधायक जगदीश पटेल, क्षेत्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा नम्रता चौरसिया, महानगर अध्यक्ष महिला मोर्चा कुसुम सिंह पटेल, निर्मला सिंह पटेल मौजूद रहीं। 

E-Magazine