हरीश रावत के सावरकर वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- बुढ़ापा झलकने लगा है

हरीश रावत के सावरकर वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- बुढ़ापा झलकने लगा है

देहरादून, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तराखंड में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सावरकर पर दिए बयान के बाद एक बार फिर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हरीश रावत पर पलटवार करते हुए उन्हें बूढा तक कह दिया।

दरअसल कुछ दिन पहले कॉंग्रेस नेता हरीश रावत ने वीर सावरकर पर एक बयान दिया था, जिसके बाद बीजेपी ने भी हरीश रावत पर पलटवार किया।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि हरीश रावत पर अब बुढ़ापा झलकने लगा है। जबकि सच्चाई यह है की वीर सावरकर के द्वारा आजादी के आंदोलन में दिए गए योगदान को कभी भुलाया नही जा सकता।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आगे कहा कि, हरीश रावत अब राहुल गांधी की कही हुए बातों को दोहराने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं को वीर सावरकर न पहले पंसद थे और न अब कांग्रेसी उन्हे पंसद करते हैं। वहीं उनके अनुसार कांग्रेस वाले मुस्लिम तुष्टीकरण करना चाहते हैं। जैसे मुस्लिम यूनिवर्सिटी का मुद्दा उन्होंने उठाया था, ठीक वैसा ही ये फिर उठा रहें हैं।

हरीश रावत ने अपने बयान में एक दिन पहले कहा था कि देश के बंटवारे के लिए सावरकर जिम्मेदार थे, उन्होंने ही अलग देश की बात पहले कही थी।

–आईएएनएस

स्मिता/एसकेपी

E-Magazine