'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में मुझे मेरे सपनेे पूरे करने का मौका मिला: ताहिर राज भसीन

'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में मुझे मेरे सपनेे पूरे करने का मौका मिला: ताहिर राज भसीन

मुंबई, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्राइम सीरीज ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ में अभिनय करने वाले अभिनेता ताहिर राज भसीन ने कहा कि इस शो का हिस्सा बनने से उनके बचपन का सपना सच हो गया। उन्हें ट्रेन की छत पर बैठने, चमड़े की जैकेट पहनने और पुरानी कारें चलाने का मौका मिला।

अर्नब रॉय की किताब ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली: एसेंशन’ पर आधारित यह सीरीज एक ऐसे युवक के बारे में है, जो देश के विभाजन से गुजरता है और बाद में 1960 के दशक के दौरान अंडरवर्ल्ड का सरगना बन जाता है।

एक स्पष्ट बातचीत में अभिनेता ताहिर राज भसीनने ‘दिल्ली के सुल्तान’ और इसके ट्रेलर की प्रतिक्रिया के बारे में बात की।

शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट सुनी, मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत रोमांचित हो गया। ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ का हिस्सा बनकर मेरे बचपन का सपना सच हो गया क्योंकि मुझे ट्रेन की छत पर बैठने चमड़े की जैकेट, धूप का चश्मा और पुरानी कारों को चलाने का मौका मिला। यह एक ऐसी सीरीज थी जहां मैं अपने सभी कार्यों पर टिक लगा सकता था।”

उन्‍हाेंने कहा, “शो की शूटिंग के बाद, इसने मेरे जीवन पर इतना प्रभाव डाला कि मुझे पढ़ने के लिए दो-तीन और स्क्रिप्ट मिलीं और मुझे वे दिलचस्प नहीं लगीं। इस शो ने वास्तव में मेरे लिए स्तर बढ़ा दिया है।”

ट्रेलर को मिल रहे फीडबैक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सबसे अच्छी बात यह है कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि यह एक शो है या फिल्म जो वास्तव में अच्छी है। क्योंकि यह एक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है। लोग मुझे पसंद कर रहे हैं। उन्होंने मुझे इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा था।”

भसीन के अलावा, सीरीज में मौनी रॉय, निशांत दहिया, हरलीन सेठी, अनुप्रिया गोयनका और विनय पाठक मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह 13 अक्टूबर से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine