सामाजिक ड्रामा शो 'डोरी' के कलाकारों में शामिल हुए अनुराग शर्मा और तोरल रासपुत्र

सामाजिक ड्रामा शो 'डोरी' के कलाकारों में शामिल हुए अनुराग शर्मा और तोरल रासपुत्र

मुंबई, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। आगामी सामाजिक ड्रामा शो ‘डोरी’ के निर्माताओं ने अभिनेत्री तोरल रासपुत्र और अनुराग शर्मा को शो में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में लिया है।

‘डोरी’ के प्रोमो ने दर्शकों को एक सामाजिक मुद्दे की झलक से मंत्रमुग्ध कर दिया है, जो हमारी चेतना के ताने-बाने में बुना हुआ है।

वाराणसी पर सेट किया गया यह शो छह वर्षीय डोरी (माही भानुशाली द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने सौतेले पिता, गंगा प्रसाद (अमर उपाध्याय) के सहयोग से पुरुष-प्रधान हथकरघा उद्योग को चुनौती देती है।

शो में अभिनेत्री सुधा चंद्रन को कैलाशी देवी के किरदार में दिखाया गया है। तोरल और अनुराग शो में मानसी और आनंद (पत्नी और पति) की भूमिका निभाएंगे।

उसी के बारे में बात करते हुए तोरल ने कहा कि मैं कलर्स के प्रतिष्ठित शो ‘बालिका वधू’ और कुछ अन्य परियोजनाओं में मुख्य भूमिका निभाने के बाद इसकी विरासत का हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं, जिसके केंद्र में महिलाएं हैं।

शो में मैं मानसी का किरदार निभाती नजर आऊंगी, जो कैलाशी देवी की बहू है। मानसी पितृसत्ता का प्रचार करने वाली तानाशाह सास के खिलाफ आवाज उठाने के डर से घिरी हुई है। मैं भूमिका में खुद को डुबोने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस नए किरदार में अपनाएंगे।

अनुराग ने कहा कि मैं इसमें आनंद की भूमिका निभा रहा हूं, जो वाराणसी में हथकरघा उद्योग के उत्तराधिकारियों में से एक है। आनंद कैलाशी देवी का बेटा है और वह अपनी मां के वश में रहने का आदी है। मैं उस किरदार जैसा बिल्कुल नहीं हूं जो मैं निभाऊंगा।

उन्होंने कहा कि मुझे ऐसे शो का हिस्सा होने पर गर्व है जिसका उद्देश्य सामाजिक रूप से प्रासंगिक मुद्दों के बारे में बातचीत करना है और उम्मीद है कि यह दर्शकों के साथ जुड़ाव बनाएगा।

यह शो जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine