सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 100 करोड़ क्लब में हुआ शामिल..

सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 100 करोड़ क्लब में हुआ शामिल..

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ ईद के खास मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मल्टीस्टारर इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इस फिल्म ने थिएटर में दर्शकों को निराश किया।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में इस फिल्म ने 10 दिन लगा दिया। पहले दिन की शुरुआत ‘किसी का भाई, किसी की जान’ की अच्छी हुई थी। हालांकि, वर्किंग डेज पर ही इस फिल्म की कमाई में लगभग 50 प्रतिशत तक गिरावट आई। दूसरे वीकेंड पर भाईजान की फिल्म को थिएटर में ज्यादा दर्शक नहीं मिले।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ पहुंचीं सलमान खान की फिल्म

सलमान खान की फिल्मकी शुरुआत 13.5 करोड़ से हुई थी, इसके बाद पहला वीकेंड दबंग खान की फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ। उनकी फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया था।

हालांकि, दूसरे हफ्ते में सोमवार के साथ ही फिल्म का कलेक्शन काफी गिरा। दूसरे वीकेंड पर भी ज्यादा कमाई करने में असफल रही।

शुक्रवार को फिल्म ने 2.35 करोड़ की टोटल कमाई की, शनिवार को 3.3 करोड़ और रविवार को इस फिल्म ने टोटल 4.48 करोड़ रुपए कमाए। घरेलू  पर अब तक फिल्म की टोटल कमाई नेट 100 करोड़ हुई है, जबकि इंडिया में ग्रॉस ये 114 करोड़ कमा चुकी है।

अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने में असफल रहे भाईजान

सलमान खान की फिल्म अपनी ही फिल्म ‘भारत’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का ओपनिंग कलेक्शन 42 करोड़ का था। आपको बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म तमिल मूवी वीरम का हिंदी रीमेक है।

E-Magazine